पापा से पड़ती डांटरंगोली ने पोस्ट में यह भी लिखा है कि 13 साल की कंगना को ऐसे तैयार होने पर पापा से काफी डांट भी पड़ती थी। फिर भी उनको फर्क नहीं पड़ता था। रंगोली इस फोटो में मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन सब कंगना का है।इन फिल्मों में आएंगी नजरवर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना जयललिता की बायॉपिक में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म 26 जून को रिलीज होगी। वह \'तेजस\' और \'धाकड़\' में भी दिखाई देंगी।  

", "image":[ "https://d2jw2ovwhq08z0.cloudfront.net/wp-content/uploads/2020/04/kangana.jpg" ], "datePublished":"2020-04-11T16:33:53+05:30", "dateModified": "2020-04-11T16:33:53+05:30", "author": { "@type": "Person", "name": "रवि तिवारी" }, "publisher":{ "@type":"Organization", "name":"पर्दाफाश", "logo": { "@type": "ImageObject", "url": "https://hindi.pardaphash.com/logo.png" } } }
  1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना रनौत ने निभाया था सीता का किरदार, वायरल हुई बचपन की फोटो

कंगना रनौत ने निभाया था सीता का किरदार, वायरल हुई बचपन की फोटो

Kangana Ranaut Played Sitas Character Childhood Photo Went Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का पुनः प्रसारण शुरू होने के बाद से ही ये शो और इसके किरदार एक बार फिर से चर्चा में हैं। इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है तस्वीर में कंगना लाल रंग की साड़ी पहने हुए हैं और वह अपने सिर पर पल्लू रखी हुई हैं।
 
लाल साड़ी में प्यारी दिख रही हैं कंगना

पढ़ें :- पीएम किसान निधि के 2000 रुपये की किस्त नहीं मिली तो यहां करें शिकायत

रंगोली ने कंगना की जो फोटो शेयर की है इसमें उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू रखे हैं। कंगना के साथ राम और हनुमान बनी उनकी स्कूल फ्रेंड्स भी हैं। कंगना काफी प्यारी दिख रही हैं और पहचान में नहीं आ रही हैं।

पढ़ें :- ऐसे लोगों के घर में नहीं आती लक्ष्मी, हमेशा बनी रहती पैसों की कमी, जानिए इनकी गलती

पापा से पड़ती डांट

रंगोली ने पोस्ट में यह भी लिखा है कि 13 साल की कंगना को ऐसे तैयार होने पर पापा से काफी डांट भी पड़ती थी। फिर भी उनको फर्क नहीं पड़ता था। रंगोली इस फोटो में मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन सब कंगना का है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना जयललिता की बायॉपिक में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म 26 जून को रिलीज होगी। वह ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में भी दिखाई देंगी।  

पढ़ें :- यदि आपके हाथों मे है ये खास बात, तो आप अवश्य बनेंगे बहुत धनवान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...