1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने इस फिल्म के तारीफ़ों के बांधे पल, कहा- पीढ़ी के बेस्ट एक्टर

Kangana Ranaut ने इस फिल्म के तारीफ़ों के बांधे पल, कहा- पीढ़ी के बेस्ट एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। कंगना के बेबाक बयानो के लिए कंगना का ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन आपको बरता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खास सुर्खियां बटोर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। कंगना के बेबाक बयानो के लिए कंगना का ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन आपको बरता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खास सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना रनौत अब डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रोड्यूसर के तौर पर एंट्री करने जा रही हैं।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म का ऐलान कर दिया है। खास बात यह है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं। कंगना रनौत ने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किया है।

कंगना रनौत ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा किया है। कंगना नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर साझा करते हुए लिखती हैं कि ‘टीम में आपका स्वागत है सर।’ कंगना की इस पोस्ट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रिया देखी जा सकती है।


इसके अलावा इस बारे में जानकारी मणिकर्णिका फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी गई है। जिसमें लिखा है, ‘पीढ़ी के बेस्ट एक्टर शामिल हुए हमारी टीम टीकू वेड्स शेरू में। हमें शेर मिला है और आपको पाकर गर्वांविंत महसूस कर रहे हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...