1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर कांजीवरम साड़ी में दिखी Kangana Ranaut, तस्वीरों ने लूटा लाखों का दिल

थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर कांजीवरम साड़ी में दिखी Kangana Ranaut, तस्वीरों ने लूटा लाखों का दिल

फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना रनौत ने ट्रेडीशनल लूक में मचाया धमाल सिल्क सारी में दिखी बेहद ब्युटीफूल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Seen In Kanjeevaram Saree At The Trailer Launch Of Thalaivi Pictures Looted The Hearts Of Millions

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानो के चलते अक्सर सुर्खियों मे बनी रहतीं हैं लेकिन हाल ही मे फिल्म थलाइवी के ट्रेलर में दमदार डायलोग बोलती नजर आई जिसमे उन्होने कहा था।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

इतिहास में ये बात देख सकते है। रावण ने सीता का अनादर किया तथा कौरवों ने द्रौपदी की, मैं स्वयं को देवी नहीं बता रही हूं किन्तु मैंने भी देवी हूं मैं हमेशा अपने लिए बोली हूं मैंने किसी को हॉर्म नहीं किया है मैंने सिर्फ स्वयं को सुरक्षित किया।

दरअसल, कंगना कल अपनी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर वो साड़ी पहनकर ही पहुंचीं।  कंगना इस मौके पर इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग उनपर से नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। ट्रेलर लॉन्च पर कंगना रनौत की एंट्री विटेंज कार में हुई। वो लोगों को नमस्ते करती हुईं वहां पहुंचीं।

कंगना रनौत

ट्रेलर लॉन्च के इस खास मौके पर कंगना ने कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी। वैसे तो कंगना खुले बालों में रहती हैं लेकिन कल कंगना ने बालों का जुड़ा बनाया और उसमें गजरा लगाए दिखीं। माथे पर लाल बिंदी कंगना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

पढ़ें :- Javed Akhtar के मानहानि के मामले में Kangana ने उड़ाया बड़ा कदम, BHC में दर्ज की याचिका

कंगना का कल 34वां बर्थडे भी था ऐसे में उनके फैंस इस लुक के दीवाने हो गए। कंगना ने मु्स्कुराते हुए यहां पैपराजी को पोज भी दिया। ट्रेलर लॉन्च के दौरा्न कंगना इतनी सहज और सुंदर दिखींं कि जिसने भी देखा उनका कायल हो गया।

बता दें कि कंगना की ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता पर बनी है। कंगना ट्रेलर लॉन्च के दौरान बातचीत में मशगूल भी दिखीं। फैंस को कंगना की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X