1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. डिजिटल डेब्यू के लिए Kangana Ranaut ने आगे बढ़ाया कदम, इस शो को जल्द करेंगी होस्ट

डिजिटल डेब्यू के लिए Kangana Ranaut ने आगे बढ़ाया कदम, इस शो को जल्द करेंगी होस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं।  जिसकी वजह से वह कई बार विवादों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब कंगना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। कंगना के फैंस उनके ओटीटी डेब्यू के बारे में जानकर बहुत खुश होने वाले हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं।  जिसकी वजह से वह कई बार विवादों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब कंगना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। कंगना के फैंस उनके ओटीटी डेब्यू के बारे में जानकर बहुत खुश होने वाले हैं।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

आपको बता दें, वह एक रियलिटी शो होस्ट करने वाली हैं। बीते कई सालों में कई सेलेब्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुके हैं। जिसके बाद से उनके फैंस बहुत खुश हैं। कंगना अपना ओटीटी डेब्यू शो टैंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडेप्टेशन के साथ करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कंगना शो साइन कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी।

कैसा होगा शो टैंप्टेशन आईलैंड शो में कपल्स और सिंगल लोग आते हैं जहां पर उनका अपने पार्टनर के साथ कनेक्शन, रिश्ता टेस्ट किया जाता है। कंगना के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के बारे में जानकर उनके फैंस बहुत खुश होने वाले हैं। कंगना के फैंस ने उन्हें हमेशा एक्टिंग करते हुए देखा है।

अब वह उनके होस्टिंग के टैलेंट को देखने वाले हैं। धाकड़ की कर रही हैं शूटिंग कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की बुडापेस्ट में शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के लोकेशन से अपनी तस्वीर शेयर की थी। फिल्म में कंगना एक एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं जिसका नाम अग्नि होगा। फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...