पीएम मोदी की तारीफ में बोलीं कंगना- देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल बहुत कम

kangana
PM मोदी के लिए बोलीं कंगना- देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल बहुत कम

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया है 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी कम हैं।

कंगना ने कहा कि मोदी सरकार को 2019 में एक बार फिर से मौका मिलना चाहिए पीएम के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है, “वो सबसे ज्यादा योग्य व्याक्ति हैं। ऐसा नही है कि वो अपने मम्मी-पापा की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे हैं। वो बहुत ही संघर्ष कर के यहां तक आए हैं। लोकतांत्रिक प्रक्रिया से हमने उन्हें चुना है। वो इसलिए इसके सबसे ज्यादा योग्य है। वो न सिर्फ योग्य है बल्कि कठिन परिश्रम से खुद को साबित भी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के तौर पर उनके भरोसे को लेकर कोई डाउट नहीं किया जा सकता।”

{ यह भी पढ़ें:- भोले नाथ की शरण में पहुंची कंगना रनौत, सामने आई फ़ोटोज़ }

दरअसल, शनिवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी शार्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ का प्रीमियर था। ये फिल्म 29 जुलाई, रविवार को रिलीज हो रही है। मंगेश हदावले निर्देशित शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है। कंगाना रनौत ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके संघर्ष की गाथा दिखाती है।

कंगना रनौत के अलावा इस प्रीमियर में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, गुलशन ग्रोवर, अमीषा पटेल और संजय खान समेत कई अन्य सितारे मौजूद रहे। बॉलीवुड सितारों के अलावा फिल्म स्क्रीनिंग में रिलाइंस इंडस्ट्रीज़ के प्रमुख मुकेश अंबानी भी रहे, उन्होंने कहा कि ये फिल्म लोगों को प्रेरणा देगी।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'उड़ी' में अजीत डोभाल का रोल निभाने जा रहे परेश रावल, देखिए कैसा है पहला लुक }

गौरतलब है कि 32 मिनट की शॉर्ट फिल्म चलो जीते हैं की एक स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में भी रखी गई थी। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी के एक किस्से को दिखाया गया है, जहां वह अपने एक दोस्त की मदद करते हैं। इस फिल्म का निर्माण महावीर जैन और भूषण कुमार ने किया है। जबकि मंगेश हदावले ने इसका निर्देशन किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया है 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी कम हैं। कंगना ने कहा कि मोदी सरकार को 2019 में एक बार फिर से मौका मिलना चाहिए पीएम के…
Loading...