कंगना रनौत ने सेक्स को बताया जीवन का अहम हिस्सा, शेयर किया पहले किस का एक्सपीरियंस

Kangana Ranaut
कंगना रनौत ने सेक्स को बताया जीवन का अहम हिस्सा, शेयर किया पहले किस का एक्सपीरियंस

मुम्बई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होने एक इन्टरव्यू के दौरान सेक्स के बारे में खुलकर बोला साथ ही अपने पहले प्यार व पहले किस का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। कंगना कहती हैं कि सेक्स हर किसी के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। उनका कहना है कि जब आपके अन्दर सेक्स के प्रति इच्छा जगे तो आपको सेक्स करना चाहिए। इस दौरान उन्होने बताया कि उनका पहले किस का एक्सपीरियंस काफी गंदा था।

Kangana Ranaut Told Sex An Important Part Of Life Shared Kisss Experience First :

कंगना कहा कहना है कि पहले के जमाने में ज्यादार लड़के लड़कियों की कम उम्र में शादी हो जाती थी इसलिए सही समय पर इच्छाएं पूरी हो जाती थी। आजकल ज्यादातर शादियां 30 साल की उम्र के आस पास हो रही हैं जिसकी वजह से उम्र के चलते हार्मौन में काफी बदलाव आ जाता है। कंगना रनौत ने कहा कि आज भी समाज का एक वर्ग सेक्स के बारे में बातचीत करना पसंद नही करता। उन्होने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के बारे में खुलकर बातचीत करनी चाहिए। कंगना का कहना है कि जो बह्मचारी लोग होते थे वो अपनी सेक्सुअल एनर्जी को दूसरी जगह इस्तेमाल करते थे

कंगना रनौत ने बताया कि वो जब 9th क्लास में थी तब उन्हे एक स्कूल टीचर से प्यार हो गया था। हालांकि उस उम्र में उन्हे इस बात का अहसास भी नही था कि सामने वाला क्या सोचता है। उन्होने बताया कि उनका पहले अफैयर 17-18 साल की उम्र में रहा। वो उस वक्त चंडीगढ़ में रहती थी। उन्होने बताया कि उनका पहला किस बहुत ज्यादा अच्छा नही था बल्कि उनके लिए एक अजीब एक्सपीरियंस था। कंगना कहती है कि जब पहली बार लड़के ने किस किया तो उनका मुह फ्रीज हो गया था।

मुम्बई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होने एक इन्टरव्यू के दौरान सेक्स के बारे में खुलकर बोला साथ ही अपने पहले प्यार व पहले किस का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। कंगना कहती हैं कि सेक्स हर किसी के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। उनका कहना है कि जब आपके अन्दर सेक्स के प्रति इच्छा जगे तो आपको सेक्स करना चाहिए। इस दौरान उन्होने बताया कि उनका पहले किस का एक्सपीरियंस काफी गंदा था। कंगना कहा कहना है कि पहले के जमाने में ज्यादार लड़के लड़कियों की कम उम्र में शादी हो जाती थी इसलिए सही समय पर इच्छाएं पूरी हो जाती थी। आजकल ज्यादातर शादियां 30 साल की उम्र के आस पास हो रही हैं जिसकी वजह से उम्र के चलते हार्मौन में काफी बदलाव आ जाता है। कंगना रनौत ने कहा कि आज भी समाज का एक वर्ग सेक्स के बारे में बातचीत करना पसंद नही करता। उन्होने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के बारे में खुलकर बातचीत करनी चाहिए। कंगना का कहना है कि जो बह्मचारी लोग होते थे वो अपनी सेक्सुअल एनर्जी को दूसरी जगह इस्तेमाल करते थे कंगना रनौत ने बताया कि वो जब 9th क्लास में थी तब उन्हे एक स्कूल टीचर से प्यार हो गया था। हालांकि उस उम्र में उन्हे इस बात का अहसास भी नही था कि सामने वाला क्या सोचता है। उन्होने बताया कि उनका पहले अफैयर 17-18 साल की उम्र में रहा। वो उस वक्त चंडीगढ़ में रहती थी। उन्होने बताया कि उनका पहला किस बहुत ज्यादा अच्छा नही था बल्कि उनके लिए एक अजीब एक्सपीरियंस था। कंगना कहती है कि जब पहली बार लड़के ने किस किया तो उनका मुह फ्रीज हो गया था।