1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने सरकार से लिया सीधा पंगा, कहा- चाहे तो इंटरेस्ट चार्ज कर लें

Kangana Ranaut ने सरकार से लिया सीधा पंगा, कहा- चाहे तो इंटरेस्ट चार्ज कर लें

बॉलीवुड बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही विवादों से घिरी रहतीं हैं। दरअसल, एक बार फिर कंगना सुर्खियों में आ गईं हैं। आपको बता दें, कंगना ने दावा किया है कि वे देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली अदाकारा हैं। लेकिन पिछले साल वे अपना आधा टैक्स नहीं भर पाईं क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Took A Direct Mess With The Government Said If You Want Charge Interest

नई दिल्ली: बॉलीवुड बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही विवादों से घिरी रहतीं हैं। दरअसल, एक बार फिर कंगना सुर्खियों में आ गईं हैं। आपको बता दें, कंगना ने दावा किया है कि वे देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली अदाकारा हैं। लेकिन पिछले साल वे अपना आधा टैक्स नहीं भर पाईं क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था।

पढ़ें :- कंगना रनौत ने छेड़ी नई बहस, बोलीं- 'इंडिया' का नाम गुलामी का प्रतीक, बदलकर किया जाए 'भारत'

आपको बता दें, कंगना इसी कारण अपना आधा टैक्स नहीं भर पाईं कंगना का ये भी कहना है कि अगर सरकार बकाया रकम पर इंटररेस्ट चार्ज करती भी है तो कंगना को इससे कोई दिक्कत नहीं है।

अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा- ”मैं हाईएस्ट टैक्स स्टैब में आती हूं। मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स देती हूं। जबकि मैं हाईएस्ट टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं लेकिन काम ना होने के कारण मैं पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई।”

कंगना रनौत का पोस्ट ”अपनी जिंदगी में पहली बार मैंने टैक्स भरने में देरी की है, लेकिन अगर सरकार बकाया टैक्स राशि पर मुझे इंटरेस्ट चार्ज करती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर समय से मजबूत बन सकते हैं। ”

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी रिलीज होनी है। लेकिन कोरोना केसेस के बढ़ने की वजह से कंगना की ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हो पाई है। थलाइवी को सिनेमाघरों में 23 अप्रैल को रिलीज होना था। थलाइवी के अलावा कंगना की तेजस, धाकड़ पाइपलाइन में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X