1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बंगाल हिंसा पर भड़की कंगना रनौत, कहा- मोदीजी तानाशाह हैं और ममता…

बंगाल हिंसा पर भड़की कंगना रनौत, कहा- मोदीजी तानाशाह हैं और ममता…

अब कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भड़की हिंसा के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हिंसा की आलोचना की है। साथ ही पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है। दरअसल बंगाल में चुनाव नतीजे के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर कथित हमले व हिंसा हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Who Was Angry At The Violence In Bengal Said Modi Ji Is A Dictator And Mamta

नई दिल्ली: सामाजिक हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। अपने तीखे अंजाजोन के चलते चर्चाओं से घिरी रहतीं हैं। कंगना अपने बयान के चलते एक बार फिर सुर्खियों में नजर रही हैं।

पढ़ें :- ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

आपको बता दें, अब कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भड़की हिंसा के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हिंसा की आलोचना की है। साथ ही पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है। दरअसल बंगाल में चुनाव नतीजे के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर कथित हमले व हिंसा हुई है।

बंगाल में रविवार को आए चुनाव नतीजों में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की प्रचंड जीत के बाद से ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में हिंसा व आगजनी का दौर जारी है। भाजपा के कई पार्टी कार्यालयों को भी फूंक दिया गया है। इसके अलावा कई भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों को भी आग के हवाले कर दिया गया है।

कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया 

इस घटना पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी की आलोचना की और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है। यह अपील कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘भाजपा को असम और पांडुचेरी में जीत हासिल हुई, लेकिन वहां से किसी हिंसा की कोई खबर नहीं आई।

टीएमसी बंगाल का चुनाव जीती और वहां से सैकड़ों लोगों के मरने की खबर आ गई, लेकिन लोग कहेंगे कि मोदीजी तानाशाह हैं और ममता बनर्जी एक धर्मनिरपेक्ष नेता…बस बहुत हो गया’। अपने इस ट्वीट के साथ कंगना रनौत ने हैशटैग में #BengalisBurning #PresidentruleinBengal लिखा है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X