1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कंगना रनौत का फिर फूटा करण जौहर पर गुस्सा, भारत सरकार से कर रहीं ये मांग…

कंगना रनौत का फिर फूटा करण जौहर पर गुस्सा, भारत सरकार से कर रहीं ये मांग…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अपने बेबाक जवाबों के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री मे जानी जाने वाली कंगना रनौट एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों मे हैं। लगातार सुशांत सिंह को नया दिलाने के लिए कंगना ने आवाज उठाई। सुशांत केस मे नेपोटिज्म के मुद्दे पर लगातार बहस करने मे लगी हैं।

इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर करन जौहर पर निशाना साधा है। हाल ही में अपने ट्विटरा पर उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट को शेयर कर उन्होंने करन को साजिशकर्ता, एंटीनेशनल बताया है। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि, ‘भारत सरकार उन्हें दिया गया अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस ले।

जी दरअसल कंगना ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार करण को ठहरा या है और कहा है कि उन्ही ने सुशांत के करियर को बर्बाद कर दिया है।

पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग 

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- ”मैं करन जौहर का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने के लिए भारत सरकार से अनुरोध करती हूं। उन्होंने मुझे खुले तौर पर धमकाया है। मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा। सुशांत के करियर को बर्बाद करने की साजिश रची।

उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई। आप देख सकते हैं इसके अलावा कंगना ने सौम्या दीप्ता के एक ट्वीट काे री-ट्वीट किया। सौम्या दीप्ता के ट्वीट में लिखा है- ‘उधमपुर एयरफोर्स बेस में फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन गुंजन सक्सेना की कोर्स-मेट थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...