HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut का बड़ा बयान, ट्वीट कर कहा- पाकिस्तान में भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी…

Kangana Ranaut का बड़ा बयान, ट्वीट कर कहा- पाकिस्तान में भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: आए दिन विवादों में रहने वाली कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। अब जब भारत ने पाक को दान में दी कोरोन वैक्सीन को लेकर अपनी ओराय रखी है जिसे जानने के बाद आप अपनी शायद हंसी रोक नहीं पाएंगे।

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

फल्मों में अपनी एक्टिंग से तारीफ पाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर उनके बेबाक कमेंट्स के लिए भी जाना जाता है वहीं अब कंगना रनौत  ने भारत द्वारा पाकिस्तान के लिए कोरोन वायरस वैक्सीन  दिए जाने को लेकर मजेदार रिएक्शन दिया है।

Kangana Ranaut

पढ़ें :- Deepika Singh Dance Video: संस्कारी बहू ने बारिश में साड़ी पहन किया गजब डांस, कैप्शन में लिखा- सबसे होके बेफ़िकर

कंगना रनौत ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोना वायरस वैक्सीन खुराक देगा। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वो भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अंग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी….. आतंकी मेरे नहीं मगर अवाम तो मेरी ही है … हा हा हा जबरदस्त …’

जीएवीआई वैक्सीन गठबंधन के तहत, भारत द्वारा पड़ोसी देश पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोनावायरस खुराक प्रदान की जाएगी। हम सभी जानते हैं कि दोनों देशों के बीच संबंध हमेशा तनावपूर्ण रहे हैं और इस तरह इस खबर पर कई लोग रिएक्शन दे रहे हैं। इसलिए कंगना रनौत ने भी उसी पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...