इस अपकमिंग फिल्म के लिए कंगना रनौत कर रहीं कड़ी मेहनत, वायरल हुई मेकअप की तस्वीरें

kangna ranaut makeup for jailalta biopic
इस अपकमिंग फिल्म के लिए कंगना रनौत कर रहीं कड़ी मेहनत, वायरल हुई मेकअप की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत आज कल दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटी हुई है। जिसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत कि कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें कंगना प्रोस्‍थेटिक मेकअप करवाती दिखाई दे रही हैं। इसी लुक टेस्‍ट के लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं। बता दें जयललिता की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है।

Kangana Ranauts Hard Work For This Upcoming Film Pictures Of Make Up Went Viral :

इस तस्‍वीरें को देखकर कंगना की मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल ने उनकी इस मेकअप की तैयारी की दो तस्‍वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। हालांकि उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर साफ है कि इस दौरान उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा। कंगना के इस मेकअप टेस्ट को हॉलीवुड एक्सपर्ट मेकअप आर्टिस्‍ट जैसन कोलिंस करेंगे।

बता दें कि जैसन ‘कैप्टन मार्वेल’ और ‘ब्लेड रनर 2049’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास जा रही हैं। इसके साथ ही वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं। इस फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कहा था कि ‘मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं।’ यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है।

 

मुंबई। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत आज कल दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी में जुटी हुई है। जिसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत कि कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें कंगना प्रोस्‍थेटिक मेकअप करवाती दिखाई दे रही हैं। इसी लुक टेस्‍ट के लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं। बता दें जयललिता की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। इस तस्‍वीरें को देखकर कंगना की मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल ने उनकी इस मेकअप की तैयारी की दो तस्‍वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। हालांकि उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर साफ है कि इस दौरान उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा। कंगना के इस मेकअप टेस्ट को हॉलीवुड एक्सपर्ट मेकअप आर्टिस्‍ट जैसन कोलिंस करेंगे। बता दें कि जैसन 'कैप्टन मार्वेल' और 'ब्लेड रनर 2049' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास जा रही हैं। इसके साथ ही वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं। इस फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कहा था कि 'मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं।' यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है।