1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत की मुश्किल मे हुआ इजाफा, जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस

कंगना रनौत की मुश्किल मे हुआ इजाफा, जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस

Kangana Ranauts Increase In Smiles Javed Akhtar Filed A Defamation Case

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  बॉलीवुड क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर विवादों मे नजर आ रहीं हैं दरअसल, कंगना की बयानबाजी बढ्ने की वजह से उनकी परेशानियाँ कम होने का नाम ही नहीं ले रही। एक बार फिर से कुछ ऐसा हुआ है जिससे कंगना रनौत की मुश्किलों में इजाफा होने वाला है।

पढ़ें :- बॉलीवुड पर कंगना रनौत का सीधा वार, कहा-यह बॉलीवुड के लिए गंदगी है जिसे तुरंत साफ...

आपको बता दें, इस बार उनकी मुसीबतों का कारण बने हैं जावेद अख्तर तो कि सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए मशहूर हैं। खबर है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है और इसके बाद ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

कंगना रनौत पर मानहानि का केस

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि.. जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाया और धमकी भी दी थी, और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था।

इस बात को लेकर जावेद अख्तर काफी नाराज थे और इस आरोप को लेकर कंगना पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। खबर है कि इस लड़ाई के लिए जावेद अख्तर पूरी तरह से कमर कसे हैं और कोर्ट से इस बात का फैसला होना है। इस मामले मे कई जावेद ने समझौता करना चाहते थे लेकिन कंगना इस बात पर राजी नहीं हुई।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...