HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड पर लगा रेप का गंभीर आरोप, दर्ज हुआ मामला

कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड पर लगा रेप का गंभीर आरोप, दर्ज हुआ मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक मेकअप आर्टिस्ट ने बलात्कार और अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया और बाद में शादी से मुकर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता की मेडिकल जांच और बयान को दर्ज करने के बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में 19 मई, बुधवार की रात को मामला दर्ज किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कंगना रनौत का विवादो से पुराना नाता है। दरअसल, कंगना आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर विवादित बयान देती हैं। लेकिन अब कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक मेकअप आर्टिस्ट ने बलात्कार और अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया और बाद में शादी से मुकर गया।

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता की मेडिकल जांच और बयान को दर्ज करने के बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में 19 मई, बुधवार की रात को मामला दर्ज किया गया।शिकायतकर्ता की मुलाकात हेगड़े से 2013 में हुई थी और पिछले साल उसने उन्हें प्रोपोज किया। प्रताव स्वीकार करने के बाद हेगड़े कई बार महिला के फ्लैट पर पहुंचा और अलग-अलग मौकों पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।

पीड़िता का आरोप है कि 27 अप्रैल को हेगड़े उसके घर से 50 हजार रूपए लेकर भाग गया। पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, हेगड़े की मां ने पीड़िता को धमकाना शुरू किया कि वो उसके बेटे की शादी के लिए न कहें। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुमार हेगड़े के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक सेक्स) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया। इससे पहले कंगना के पूर्व हेयर स्टाइलिस्ट ब्रेंडन एलीस्टर डी जी पर भी एक नाबालिग लड़के का बलात्कार करने के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत मामला किया गया था. इस मामले में अब कंगना या उनकी टीम की ओर से किसी भी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है. कुछ ही समय पहले कंगना कुमार हेगड़े के जन्मदिन और पार्टी करती नजर आईं थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...