1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रानौत ने भाई संग तस्वीर की ट्वीट कर लिखा इमोशनल नोट, कहा- भोलू बड़ा हो गया

कंगना रानौत ने भाई संग तस्वीर की ट्वीट कर लिखा इमोशनल नोट, कहा- भोलू बड़ा हो गया

Kangana Shares Childhood Photo With Brother By Writing Emotional Note

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कॉट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रानौत के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है। अक्षत आने वाले 12 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इसके लिए पूरा परिवार उदयपुर जाएगा।

पढ़ें :- कंगना ने की CM शिवराज सिंह से भेंट, ट्वीट कर कहा-अब पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी...

इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस कंगना ने खुद ट्वीट कर दी है। आप देख सकते हैं इस बात को बताते हुए कंगना ने भाई अक्षत संग बचपन की फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए कंगना काफी भावुक हुईं। कैप्शन में कंगना लिखती हैं, “इस फोटो में अक्षत का चेहरा मुझे पुराने दिनों की याद दिला रहा है।

कंगना ने किया ट्वीट 

वह बड़ा हो रहा था तो मैं उसे परेशान किया करती थी। कुछ न कुछ उसके साथ करती थी, जिसमें वह मेरा पार्टनर बनता था। आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है। आदमी बन गया है। वे बचपन के दिन मुझे याद आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है मानों कल की बात हो।” इसी के साथ ही कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी का कार्ड भी शेयर किया है।

कार्ड शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे और पूरे परिवार के लिए यह बहुत ही शानदार समय है। मैं भाई की शादी होस्ट कर रही हूं, जो कि एक डेस्टिनेशन वेडिंग है उदयपुर में। रनौत वहीं से ताल्लुक रखते हैं। अभी माता-पिता के घर के लिए रवाना हो रही हूं।

पढ़ें :- दिलजीत दोसांझ के बाद कॉग्रेस नेता पर भड़की कंगना रनौत, कहा- जो मुझपर हंसते थे अब रो रहे हैं

कोरोना की वजह से इसमें बहुत कम लोग शामिल रहेंगे, लेकिन सेलिब्रेशन की एक्साइटमेंट वही है जो पहले थी।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना रनौत 10 नवंबर को उदयपुर के लिए रवाना होंगी। उसके बाद शाम को करीब 4 बजे शीश महल में पूरा परिवार डिनर करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...