1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निकिता तोमर केस मे कंगना ने बनाया इन एक्ट्रेस को निशाना, कहा-उनके मुंह सील…

निकिता तोमर केस मे कंगना ने बनाया इन एक्ट्रेस को निशाना, कहा-उनके मुंह सील…

Kangana Targeted These Actresses In Nikita Tomar Case Said Seal Her Mouth

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हरियाणा के निकिता तोमर केस को लेकर सभी का गुस्सा चरम पर है। दरअसल, इस केस मे सारे आम लव जिहाद के नाम एक लड़की की हत्य कर दी गई। इसके बाद से लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है लोग लगातार अपनी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। 21 साल की इस लड़की का ये हत्याकांड सामने इसलिए आया क्योंकि सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था जो कि दिल दहला देने वाला था।

पढ़ें :- स्पा खोलने का मामला: हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार से मांगा हलफनामा

आपको बता दें, इस मामले के सामने आने के बाद इस पर नामी हस्तियां भी रिएक्ट कर रही हैं और अपनी बातें कहतीं हुई नजर आ रही हैं। इस समय अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं जो कि उन्होने इस मामले में किए हैं।

कंगना रनौत ने निकिता तोमर को लेकर इंसाफ की मांग की है और लोगों पर निशाना साधा है। कंगना रनौत उन सितारों पर भड़कती हुई नजर आईं थीं जो कि इस मामले पर शांत हैं और अपनी राय नहीं रख रही हैं।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट 

ये तब शुरु हुआ जब एक यूजर ने पोस्ट किया था.. और उसने तस्वीर साझा की थी जिसमें इंडस्ट्री के कुछ सितारे नजर आ रहे हैं। इन सभी सितारों ने अपने हाथों में कार्ड पकड़ा हुआ है। ये सितारे इसलिए ऐसे नजर आ रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले हुए एक ऐसे ही हत्या कांड पर इन्होने आवाज उठाई थी।

इन सितारों ने कैंपेन के तहत इंसाफ की मांग की थी। बस इसी तस्वीर पर उन्होने लिखा है कि.. ‘इस समय ये सभी कहा हैं.. क्योंकि हत्यारा एक मुसलमान है, यही कारण है कि सभी चुप हैं।’ कंगना ने इसके आगे कहा कि.. ‘इन सभी को फेक एक्टिविज्म के लिए जेल हो जानी चाहिए। इन फिल्मी बंदरों की वजह से महिला सशक्तिकरण को गहरी चोट लगती है। निकिता कांड में इनके मुंह से आवाज क्यों नहीं निकल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...