HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana का इजरायल-फलिस्तीनी विवाद पर टिप्पणी करने वालों पर फूटा गुस्सा, कहा- बेटा मैं सभी बापों की मां हूं

Kangana का इजरायल-फलिस्तीनी विवाद पर टिप्पणी करने वालों पर फूटा गुस्सा, कहा- बेटा मैं सभी बापों की मां हूं

इस मुद्दे पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के। यहां एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि वो इजरायल के समर्थन में हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि वह इजरायल के बारे में कुछ नहीं जानतीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पंगा गर्ल कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता  है। आए दिन अपने बयानो के चलते सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। कंगना लगभग हर विषय पर चौंकाने वाले बयान देती हैं। हाल में एक्ट्रेस ने इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात की।

पढ़ें :- VIDEO: Anupam Kher ने शेयर किया Kumar Vishwas के साथ मजेदार वीडियो, कैप्शन में लिखा- दो देशी और विदेशी...

इस मुद्दे पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के। यहां एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि वो इजरायल के समर्थन में हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि वह इजरायल के बारे में कुछ नहीं जानतीं।

अब कंगना ने एक वीडियो शेयर कर ऐसे ट्रोलर्स को फटकार लगाई है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली है, उन्होंने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए लिखा, “जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल कैसे बना था। यह नाजायज राष्ट्र नहीं है। उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया और यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के हस्तक्षेप से इसे बसाया।

6 मुस्लिम देशों ने उन पर हमला किया। तब से लेकर हर हमले के बाद उनकी ज्यादा से ज्यादा जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो यही होता है। उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती, बेटा मैं सभी बापों की मां हूं। औकात में रहकर बात करना आगे से।”

पढ़ें :- Malavika Mohanan Saree Pic: मालविका मोहनन ने शेयर की पिंक साड़ी में शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें

इससे पहले कंगना का एक वीडियो काफी विवादों में रहा। 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में कंगना ने कई तरह की बातें कीं। उन्होंने यह कहकर वीडियो शुरू किया कि दुनिया कोरोनो वायरस जैसे कई समस्यों से जूझ रही है। साथ में देशों के बीच लड़ाई समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, फेमस फिल्म प्रोड्यूसर की बेटी तिशा कुमार का निधन

कंगना ने वीडियो में कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए।’ एक्ट्रेस ने एक बार फिर इजरायल की प्रशंसा की और कहा कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन अगर 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह देश शक्ति के साथ उन्हें मारने का प्रबंध करता है। कंगना ने दावा किया कि इजरायल फिलहाल आतंकवाद से जूझ रहा है और यह दुनिया के लिए एक उदाहरण बन गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...