1. हिन्दी समाचार
  2. मुसलमानों को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने किया था विवादित ट्वीट, Twitter ने सस्पेंड किया अकाउंट

मुसलमानों को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने किया था विवादित ट्वीट, Twitter ने सस्पेंड किया अकाउंट

Kanganas Sister Rangoli Had A Controversial Tweet Regarding Muslims Twitter Suspended Account

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रंगोली हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वो कई बार कंगना का पक्ष लेते हुए बड़े-बड़े सेलेब्स को भी आड़े हाथों लेती रहती हैं। अब हाल ही में रंगोली चंदेल के अभद्र ट्वीट, जो उन्होंने एक समुदाय और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन की बहन फराह खान अली को धमकाने के लिए किए।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

शिकायत के बाद ट्विटर ने रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी। रंगोली फिर भी ऐसे पोस्ट करती रहीं कि ट्विटर ने एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। विवादित ट्वीट्स न करने की चेतावनी की बात भी उन्होंने खुद ट्वीट करके बताई थी। रंगोली ने लिखा था, ट्विटर की ओर से मुझे चेतावनी मिली है।

दरअसल, रंगोली ने हाल ही में डॉक्टरों और पुलिस पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘एक जमाती की कोरोना से मौत हो गई, जब पुलिस और डॉक्टर उसके परिवार को चेक करने गए तो उन्होंने उनपर (पुलिस और डॉक्टर) हमला किया और मार दिया। धर्मनिरपेक्ष मीडिया, इन मुल्लाओं + धर्मनिरपेक्ष मीडिया को एक पंक्ति में खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए। इतिहास में वे हमें नाजी कह सकते हैं, किसे चिंता है, जिदंगी फेक इमेज से ज्यादा जरूरी है।

ऋतिक रोशन की साली रह चुकीं फराह खान अली ने इनके लिए ट्विटर, ट्विटर इंडिया को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- शुक्रिया, ट्विटर, ट्विटर इंडिया इस अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए। मैंने इसकी शिकायत की थी, क्योंकि वो लगातार एक विषेश समुदाय को निशाना बना रही थी और उदारवादी मीडिया के साथ गोली मारने के लिए कहा था। इसके साछ ही उन्होंने खुद की तुलना नाजियों से की थी।

आपको बता दें कि रंगोली ने विवादित ट्वीट मुरादाबाद वाली घटना के लेकर किया था, जहां कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ की टीम पहुंची थी, तभी स्थानीय लोगों ने उनपर हमला कर दिया। घटना मुरादाबाद जिले के नवाबपुरा पुलिस थाने क्षेत्र में घटित हुई थी।  

 

पढ़ें :- शास्त्रों के अनुसार मृत्यु के समय हर व्यक्ति के साथ होती है ये 10 बातें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...