1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: कंगना ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- देश आपको बहुत सराहता है

VIDEO: कंगना ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- देश आपको बहुत सराहता है

Kangna Congratulated Pm Modi On His Birthday Said The Country Appreciates You Very Much

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आज पीएम मोदी अपना 70 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं। पूरा देश आज इनका जन्मदिन माना रहा है। और सभी इनकी लंबी उम्र की कामना कर रहें हैं। आपको बता दें, मोदी ने बचपन से ही संघर्ष किया।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

ये उनके संघर्षों का ही परिणाम ही है कि आज वे दुनियाभर में एक प्रभावशाली नेता के तौर पर जाने जाते हैं। देश वाशियों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी मोदी जी को बर्थड़े की बधाई दे रहीं हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। इस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

ट्वीट कर दी कंगना ने बधाई

आप देख सकते हैं इसमें कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा- ‘प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई। मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है।

मुझे पता है कि बहुत सी ऐसी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर कि किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलते होंगे।’

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा- ‘लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो बस एक प्रोपगेंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है। मैं बस यही कहना चाहती हूं वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें आप तक नहीं पहुंच पाती हैं वो सब आज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

पढ़ें :- पति के गुप्तांग पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, प्रेमी को घर में बुलाने के लिए खाने में सबको देती थी नींद की गोली

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...