जब कंगना को पत्थरों के पीछे कपड़े बदलने पड़े

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रानौत जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति भी आई कि उन्हें पत्थरों के पीछे छिपकर कपड़े बदलने पड़े। नेहा धूपिया के कार्यक्रम ‘नो फिल्टर नेहा’ के दौरान कंगना ने अपनी फिल्मों की शूटिंग के कुछ बुरे अनुभवों के बारे में बताया।




उन्होंने बताया कि फिल्म ‘क्वीन’ शूटिंग के दौरान वह यूरोप के कैफे में कपड़े बदला करती थीं। फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान अरुणाचल प्रदेश में कुछ ऐसी ही स्थिति थी। कंगना ने कहा, “ऐसा अक्सर होता है, जब आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है, शुरुआत में यह डराने वाली स्थिति थी। उस समय यह मायने नहीं रखता कि आप एक स्टार हैं।”

उन्होंने कहा, “यह आपके प्रोजेक्ट पर निर्भर करता है। जैसे ‘रंगून’, इस फिल्म के लिए हमने अरुणाचल प्रदेश के सुदूर इलाके में शूटिंग की, जहां कुछ भी नहीं था। न गांव, न ही कोई रेस्ट रूम।” उन्होंने कहा, “मैंने अपने कपड़े भी पत्थरों के पीछे बदले। मेरे ही लोगों ने मुझे कवर किया। जहां कुछ नहीं था, वहां आप क्या कर सकते हैं?” ‘नो फिल्टर नेहा’ की यह कड़ी मंगलवार को सावन चैनल पर प्रसारित होने वाली है।

Loading...