सुशांत सिंह केस : रिया पर FIR के बाद कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कहा…

    kangna

    मुंबई: बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कई खुलासे किए और रिया के नाम की एफ़आईआर करा दी। तब से यह मामला और अधिक चर्चाओं में आ गया है।

    Kangna Ranauts Big Reveal After Riya On Fir Tweeting :

    आपको बता दे तबसे लोग रिया को गलत बता रहे हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो रिया को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में कंगना भी कई बयान दे रहीं हैं और खुलासे कर रहीं हैं।

    अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक बार सोशल मीडिया पर बड़ी बात बोली है। जी दरअसल एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि ‘सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे।

    कंगना रनौत का बड़ा बयान

    वहीं इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया। हाल ही में कंगना की टीम ने ट्वीट कर शक जाहिर कर दिया कि ‘सुशांत का फोन कोई और इस्तेमाल कर रहा है। जी दरअसल उन्होंने महेश भट्ट को भी इस मामले में घसीट लिया है।

    हाल ही में कंगना की टीम ने लिखा- ‘अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं। हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है। सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे।

    मुंबई: बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कई खुलासे किए और रिया के नाम की एफ़आईआर करा दी। तब से यह मामला और अधिक चर्चाओं में आ गया है। आपको बता दे तबसे लोग रिया को गलत बता रहे हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो रिया को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में कंगना भी कई बयान दे रहीं हैं और खुलासे कर रहीं हैं। अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक बार सोशल मीडिया पर बड़ी बात बोली है। जी दरअसल एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि 'सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे।

    कंगना रनौत का बड़ा बयान

    वहीं इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया। हाल ही में कंगना की टीम ने ट्वीट कर शक जाहिर कर दिया कि 'सुशांत का फोन कोई और इस्तेमाल कर रहा है। जी दरअसल उन्होंने महेश भट्ट को भी इस मामले में घसीट लिया है। https://twitter.com/KanganaTeam/status/1288341462870966272?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1288341462870966272%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fteam-kangana-ranaut-expresses-shock-over-a-tweet-sushant-singh-rajput-following-alia-bhatt-rhea-chakraborty-sc87-nu612-ta612-1393962-1.html हाल ही में कंगना की टीम ने लिखा- 'अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं। हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है। सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे।