PM मोदी की रैली के लिए जा रही बस पलटी, 45 छात्र घायल

bus
PM मोदी की रैली के लिए जा रही बस पलटी, 45 छात्र घायल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के ल‍िए धर्मशाला आ रही एक स्‍कूल बस हादसे का श‍िकार हो गई। इस कारण 45 छात्र घायल हो गए हैं। इनमें 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे। हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है।

Kangra Bus Accident Narendra Modi Rally Student Schoolbus :

प्रशासन की तरफ से मौके पर कोई नहीं पहुंचा। नगरोटा सूरियां अस्पताल में उपचार के लिए 11 छात्र पहुंचे हैं। 24 बच्चों का उपचार लंज में चल रहा है। घायलों में शिल्पा पुत्री मंगल, शिखा पुत्री अशोक, अनिता पुत्री करनैल सिंह, मनीषा पुत्री जोगिंद्र सिंह, प्रियंका पुत्री साहिब सिंह, श्वेता पुत्री सतपाल सिंह, ममता पुत्री प्रकाश चंद, रजनी पुत्री हरनाम सिंह, अनुकूल पुत्र सुरेंद्र कुमार, रजत पुत्र सतपाल, आशा पुत्री धर्म सिंह, तमन्ना पुत्री मिलाप सिंह, महिमा पुत्री गगन सिंह शामिल हैं।

आपको बता दें कि 27 दिसंबर, 2017 को ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने 11 मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण की थी। उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। धर्मशाला और कांगड़ा में होने वाली पैराग्लाइडिंग पर भी रोक लगा दी गई है। 68 विधानसभा सीटों के हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने 44 सीटों पर जीत हासिल कर प्रचंड बहुमत हासिल किया था।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के ल‍िए धर्मशाला आ रही एक स्‍कूल बस हादसे का श‍िकार हो गई। इस कारण 45 छात्र घायल हो गए हैं। इनमें 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे। हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है। प्रशासन की तरफ से मौके पर कोई नहीं पहुंचा। नगरोटा सूरियां अस्पताल में उपचार के लिए 11 छात्र पहुंचे हैं। 24 बच्चों का उपचार लंज में चल रहा है। घायलों में शिल्पा पुत्री मंगल, शिखा पुत्री अशोक, अनिता पुत्री करनैल सिंह, मनीषा पुत्री जोगिंद्र सिंह, प्रियंका पुत्री साहिब सिंह, श्वेता पुत्री सतपाल सिंह, ममता पुत्री प्रकाश चंद, रजनी पुत्री हरनाम सिंह, अनुकूल पुत्र सुरेंद्र कुमार, रजत पुत्र सतपाल, आशा पुत्री धर्म सिंह, तमन्ना पुत्री मिलाप सिंह, महिमा पुत्री गगन सिंह शामिल हैं। आपको बता दें कि 27 दिसंबर, 2017 को ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने 11 मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण की थी। उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी शामिल हुए थे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। धर्मशाला और कांगड़ा में होने वाली पैराग्लाइडिंग पर भी रोक लगा दी गई है। 68 विधानसभा सीटों के हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने 44 सीटों पर जीत हासिल कर प्रचंड बहुमत हासिल किया था।