1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कन्हैया कुमार का नीतीश सरकार पर हमला, पूछा-आखिर आज भी बिहार के लोग पढ़ाई, रोजगार और इलाज के लिए क्यों जाते हैं बाहर?

कन्हैया कुमार का नीतीश सरकार पर हमला, पूछा-आखिर आज भी बिहार के लोग पढ़ाई, रोजगार और इलाज के लिए क्यों जाते हैं बाहर?

कांग्रेस (Congress) में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) शुक्रवार को पहली बार बिहार पहुंचे। कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के साथ जिग्नेश मेवानी (jignesh mevani) और हार्दिक पटेल (Hardik Patel) भी बिहार पहुंचे हैं। बिहार पहुंचे कन्हैया कुमार ने राजद के प्रवक्ता मनोज झा पर बिना नाम लिए ही निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। कांग्रेस (Congress) में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) शुक्रवार को पहली बार बिहार पहुंचे। कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के साथ जिग्नेश मेवानी (jignesh mevani) और हार्दिक पटेल (Hardik Patel) भी बिहार पहुंचे हैं। बिहार पहुंचे कन्हैया कुमार ने राजद के प्रवक्ता मनोज झा पर बिना नाम लिए ही निशाना साधा।

पढ़ें :- राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' की एंट्री से पहले सियासी बवाल के आसार

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) को छोड़कर कोई एक दल बताओ, जिसमें भाजपा (BJP) को गले न लगाया हो। उन्होंने कहा कि एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं। दरअसल, कन्हैया कुमार एक सम्मान समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार को भी घेरा है।

उन्होंने कहा बिहार के लोग पढ़ाई, रोजगार और इलाज के लिए बाहर जाते हैं और बदले में उन्हें गाली मिलती है। उन्होंने सवाल किया कि जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद यहां पर क्या-क्या काम हुए हैं?

कन्हैया कुमार के साथ हार्दिक पटेल (Hardik Patel) और जिग्नेश (jignesh mevani) ने भी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सरकारी संस्थाओं के बल पर विपक्ष पर दबाव बनाया जाता है। जनता को अब वे नेता नहीं चाहिए, जो केवल चुनाव भ्रमण करते हों।

पढ़ें :- हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करेगी कांग्रेस, पार्टी अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...