1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल के घर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, पीड़ित परिवार को दिया मदद का भरोसा

Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल के घर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, पीड़ित परिवार को दिया मदद का भरोसा

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के बाद गहलोत सरकार सख्त कदम उठा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे जुड़े लोगों की तलाश शुरू हो गयी है। सीएम गहलोत आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कह रहे हैं। इस बीच सीएम अशोक गहलोत कन्हैयालाल के घर पहुंचे हैं और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanhaiyalal Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के बाद गहलोत सरकार सख्त कदम उठा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे जुड़े लोगों की तलाश शुरू हो गयी है। सीएम गहलोत आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कह रहे हैं। इस बीच सीएम अशोक गहलोत कन्हैयालाल के घर पहुंचे हैं और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर रहे हैं।

पढ़ें :- Kanhaiyalal murder case : NIA की बड़ी कामयाबी, सातवां आरोपी भी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिया है। इसके साथ ही 51 लाख रुपये की आर्थिक मदद पाीड़ित परिवार को दी है। उनका कहना है कि मामले में एनआईए का राजस्थान पुलिस पूरा सहयोग करेगी। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार से बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

हत्याकांड के विरोध में सड़क पर उतरे हजारों लोग
कन्हैयालाल की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। उदयपुर में सर्व समाज की ओर से मौन जुलूस निकाला गया। ब्राह्मण, राजपूत, सिख, श्रीमाली समाज, गौड़ समाज, खंडेलवाल तमाम लोग गुरुवार सुबह 9:30 बजे लोग टाउनहॉल प्रांगण में इकट्ठे हुए। वहां से जुलूस के रूप में पैदल ही चलते हुए कलेक्ट्री पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...