1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kanhaiyalal Murder Case: उदयपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद, पुलिस की भी लापरवाही आई सामने

Kanhaiyalal Murder Case: उदयपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद, पुलिस की भी लापरवाही आई सामने

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद वहां की पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। वारदात के बाद सामने आया कि आरोपियों ने 17 जून को ही वारदात को अंजाम देने का ऐलान किया था। इसको लेकर उन्होंने बकायदा एक वीडियो भी जारी किया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanhaiyalal Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद वहां की पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। वारदात के बाद सामने आया कि आरोपियों ने 17 जून को ही वारदात को अंजाम देने का ऐलान किया था। इसको लेकर उन्होंने बकायदा एक वीडियो भी जारी किया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पढ़ें :- Kanhaiyalal murder case : NIA की बड़ी कामयाबी, सातवां आरोपी भी गिरफ्तार

ऐसी स्थिति में राजस्थान पुलिस सवालों के घेरे में है। अब सवाल उठने लगा है कि आखिरकार राजस्थान पुलिस ने धमकी के बाद आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की? अगर आरोपियों पर कार्रवाई होती तो इस तरह की वारदात नहीं होती। बताया जा रहा है कि 17 जून को रियाज ने एक वीडियो जारी करके कन्हैया की हत्या की धमकी दी थी।

इसके बाद कन्हैया ने पुलिस से शिकायत भी की थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा के समर्थन में कोई पोस्ट किया था। हालांकि, परिवार के लोगों का यह भी कहना है कि विवादित पोस्ट को कन्हैया के 8 साल के बेटे ने गलती से इसे शेयर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...