1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kanhaiyalal Murder Case: क​न्हैयालाल की हत्या करने वाले आरोपी ​हुए गिरफ्तार, देशभर में घटना पर आक्रोश

Kanhaiyalal Murder Case: क​न्हैयालाल की हत्या करने वाले आरोपी ​हुए गिरफ्तार, देशभर में घटना पर आक्रोश

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद पूरे देश में विरोध शुरू हो गया है। हत्यारों ने बेखौफ तरीके से वारदात की और वीडियो बनााया। इससे साफ हो गया कि हत्यारे दहशत फैलाना चाहते थे। वहीं, इस मामले में शामिल दोनों हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanhaiyalal Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद पूरे देश में विरोध शुरू हो गया है। हत्यारों ने बेखौफ तरीके से वारदात की और वीडियो बनााया। इससे साफ हो गया कि हत्यारे दहशत फैलाना चाहते थे। वहीं, इस मामले में शामिल दोनों हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Kanhaiyalal murder case : NIA की बड़ी कामयाबी, सातवां आरोपी भी गिरफ्तार

वहीं, इस घटना के बाद लोगों में बढ़ते आक्रो​श को देखते हुए उदयपुर जिले में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने के साथ ही पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। घटना पर रोष जताते हुए स्थानीय लोगों ने दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुए इस हत्याकांड पर कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। यह कोई छोटी घटना नहीं है, जो हुआ वह किसी की कल्पना से परे है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इस तरह की वारदात
हत्यारे कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े की नाप देने के लिए घुसे थे। इसके बाद उन्होंने धारदार हथियार से कन्हैयालाल पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। ताबड़तोड़ हमलों ने उसे संभलने का मौका तक नहीं दिया। उसकी गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई। हमले में दुकान पर काम करने वाला उसका साथी ईश्वर सिंह गंभीर घायल हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...