बिहार में फिर हुआ कन्हैया के काफिले पर हमला, नारेबाजी कर फेंके जूते-चप्पल

kahnaiya kumar
बिहार में फिर हुआ कन्हैया के काफिले पर हमला, नारेबाजी कर फेंके जूते-चप्पल

नई दिल्ली। जेएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार (Left Leader Kanhaiya Kumar) के काफिले पर बिहार में फिर से हमला हुआ है। शहीद चौक के पास छात्र नेताओं ने कन्हैया की गाड़ी पर जूते-चप्पल फेंके। मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने किसी तरह कन्हैया काफिले को बाहर निकाला। हालांकि, हमले में कोई घायल नहीं हुआ।  

Kanhaiyas Convoy Attacked Again In Bihar Shouting Slogans And Slippers :

पुलिस ने दिखाई तत्परता

इसी क्रम में शहीद चौक के पास लोगों ने कन्हैया के विरोध में पहले तो पोस्टर लगाया फिर नारे लगाए इसके साथ ही उनके काफिले पर जूते चप्पल भी फेंके कन्हैया के साथ चल रहे प्रशासन ने मामले में तत्परता दिखाते हुए गाड़ियों के काफिले को आगे बढ़ा दिया।

सभा करने कटिहार पहुंचे थे कन्हैया

मालूम हो कि एनआरसी और सीए के खिलाफ कन्हैया आज प्रदर्शन के लिए कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम पहुंचे थे जहां उन्होंने जनसभा की थी बिहार में हाल के दिनों में यह पहला मामला नहीं है जब लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार या फिर उनके काफिले पर हमला किया गया हो।

सुपौल में भी हुआ था हमला

इससे पहले सुपौल में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया था। इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार भी घायल हो गए थे। एक सभा करके सहरसा जा रहे कन्हैया पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया था। घटना सदर थाना के मल्लिक चौक की थी। इस हमले के दौरान गाड़ी के कांच टूट गए साथ ही गाड़ी चला रहे ड्राइवर का सिर फट गया था. पत्थरबाजी की घटना में कन्हैया भी घायल हो गए थे।  

 

नई दिल्ली। जेएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार (Left Leader Kanhaiya Kumar) के काफिले पर बिहार में फिर से हमला हुआ है। शहीद चौक के पास छात्र नेताओं ने कन्हैया की गाड़ी पर जूते-चप्पल फेंके। मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने किसी तरह कन्हैया काफिले को बाहर निकाला। हालांकि, हमले में कोई घायल नहीं हुआ।   पुलिस ने दिखाई तत्परता इसी क्रम में शहीद चौक के पास लोगों ने कन्हैया के विरोध में पहले तो पोस्टर लगाया फिर नारे लगाए इसके साथ ही उनके काफिले पर जूते चप्पल भी फेंके कन्हैया के साथ चल रहे प्रशासन ने मामले में तत्परता दिखाते हुए गाड़ियों के काफिले को आगे बढ़ा दिया। सभा करने कटिहार पहुंचे थे कन्हैया मालूम हो कि एनआरसी और सीए के खिलाफ कन्हैया आज प्रदर्शन के लिए कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम पहुंचे थे जहां उन्होंने जनसभा की थी बिहार में हाल के दिनों में यह पहला मामला नहीं है जब लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार या फिर उनके काफिले पर हमला किया गया हो। सुपौल में भी हुआ था हमला इससे पहले सुपौल में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया था। इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार भी घायल हो गए थे। एक सभा करके सहरसा जा रहे कन्हैया पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया था। घटना सदर थाना के मल्लिक चौक की थी। इस हमले के दौरान गाड़ी के कांच टूट गए साथ ही गाड़ी चला रहे ड्राइवर का सिर फट गया था. पत्थरबाजी की घटना में कन्हैया भी घायल हो गए थे।