1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कनिका कपूर ने शेयर किया बड़ा दर्द, कहा- ये एक सदमे की तरह था

कनिका कपूर ने शेयर किया बड़ा दर्द, कहा- ये एक सदमे की तरह था

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सेलेब्स में से सबसे पहले जो कोविड का शिकार हुई कनिका कपूर को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत जमकर हंगामा भी देखने को मिल था।

पढ़ें :- Vicky-Katrina Wedding LIVE: परिवार के साथ जयपुर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, यहां होगी रजिस्टर्ड मैरिज

उनकी कईं बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत जाकर वह संक्रमण से ठीक हुईं थीं वहीं अब इतने महीनों उपरांत कनिका ने अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि यह खबर उनके परिवार के लिए और उनके बच्चों के लिए एक सदमे की तरह थी।

इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 4 महीनों में अपने परिवार का मुंह तक नहीं देखा और इस दौरान उनके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज और कॉल्स भी आ रहे थे। अपने इंटरव्यू में कनिका आगे बताती हैं कि इन कॉल्स में कुछ तो उन्हें खुद को मारने की ही सलाह दे रहे थे।

कनिका अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि वह आज मजबूत है लेकिन अपने आस-पास ऐसा माहौल देखकर वह काफी डर गई थीं। और इन गलत कहानियों ने उन्हें काफी दुखी कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)


कनिका ने आगे कहा कि इन सब पर मैनें कोई रिएक्शन नहीं दिया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि मुझे क्या रिएक्शन देना चाहिए. मुझे पता था कि कोई भी मेरी बात नहीं सुनेगा।

पढ़ें :- Ankita Lokhande Wedding : अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू, सुशांत की याद में डूबे फैंस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...