1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना से ठीक हुई कनिका कपूर करना चाहती हैं यह काम, सोशल मीडिया पर कही यह बड़ी बात

कोरोना से ठीक हुई कनिका कपूर करना चाहती हैं यह काम, सोशल मीडिया पर कही यह बड़ी बात

Kanika Kapoor Wants To Do This Job Right From Corona This Big Thing Said On Social Media

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर एक और मुश्किल में फंस गई हैं। कनिका फिलहाल लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ हैं और पुलिस वहीं उनके घर पहुंच गई। कनिका के खिलाफ ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने और कोरोना की जांच में सहयोग ना करने के कारण लापरवाही की एफआईआर दर्ज की गई थी।

पढ़ें :- IND Vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत की स्थिती मजबूत, रोहित और अक्षर रहे प्रभावी

पुलिस ने कनिका कपूर के घर जाकर उन्हें इसी एफआईआर से संबंधित नोटिस थमाया। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि कोरोना मरीजों की मदद के लिये कनिका प्लाजमा डोनेट करना चाहती हैं। इसके लिये उन्होंने पीजीआई में संपर्क भी किया है।

कहा जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने कनिका के घर के बाहर नोटिस लगा दिया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें इस केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने में उपस्थित होना होगा। गौरतलब है कि कनिका कपूर के ऊपर अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने, लापरवाही बरतने और कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद सार्वजनिक जगहों पर लोगों से मिलने के लिए 30 मार्च को लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

नोटिस मिलने के बाद कनिका ने कहा कि वो जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगी। वहीं हाल ही में कनिका कपूर ने ट्विटर पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने बताया था कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई थी और वो ठीक थीं। उन्होंने यह भी लिखा कि उस वक्त क्वेरेंटाइन को लेकर कोई एडवायजरी नहीं दी गई थी।

पढ़ें :- फिल्म अभिनेत्री पायल सरकार ने थामा भाजपा का दामन, काफी दिनों से चल रहीं थीं अटकले

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...