अस्पताल से ठीक होकर घर गईं कनिका कपूर, परिवार वालों ने ली राहत की सांस

Kanika Kapoor
कोरोना वायरस: पीजीआई निदेशक का बयान- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की सेहत में हो रहा सुधार

मुंबई: सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Kanika Kapoor Went Home After Recovering From Hospital Family Breathed A Sigh Of Relief :

हालांकि घर लौटने के बाद भी कनिका को सतर्कता बरतने को कहा गया है. डॉक्टर्स की सलाह पर कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा. बता दें, कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं. जिसके बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे. हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका एकदम ठीक हैं. उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. पांचवीं के बाद कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

कई दिनों से अस्पताल में आइसोलेशन में रहते हुए कनिका अपनी फैमिली और बच्चों को काफी मिस कर रही थीं. वे अपने परिवार और बच्चों से वीडियो कॉल के जरिए बात किया करती थीं. कनिका के घर लौटने पर यकीनन ही सिंगर के परिवारवालों ने राहत की सांस ली होगी.

मुंबई: सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि घर लौटने के बाद भी कनिका को सतर्कता बरतने को कहा गया है. डॉक्टर्स की सलाह पर कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा. बता दें, कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं. जिसके बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे. हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका एकदम ठीक हैं. उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. पांचवीं के बाद कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. कई दिनों से अस्पताल में आइसोलेशन में रहते हुए कनिका अपनी फैमिली और बच्चों को काफी मिस कर रही थीं. वे अपने परिवार और बच्चों से वीडियो कॉल के जरिए बात किया करती थीं. कनिका के घर लौटने पर यकीनन ही सिंगर के परिवारवालों ने राहत की सांस ली होगी.