कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी पाजीटिव, हालत स्थिर

kanika kapur

लखनऊ: नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी पाजीटिव आई है। कनिका पिछली 20 मार्च से यहां संजय गांधी स्नानकोत्तर आर्युविज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती हैं और उनका हर 48 घंटे में परीक्षण किया जा रहा है।

Kanika Kapoors Fifth Report Also Positive Condition Stable :

एसजीपीजीआई के निदेशक डा आर के धीमान ने बुधवार को कहा कि गायिका की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। उधर, सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को पांचवी रिपोर्ट भी पाजीटिव आने से गायिका कुछ चिंतित दिखायी दे रही है जबकि उनका इलाज कर रहे डाक्टरों के अनुसार गायिका की सेहत में सुधार दिख रहा है और वह डाइटेशियन द्वारा निर्धारित भोजन ग्रहण कर रही हैं। चिकित्सकों का कहना है कि नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो के इलाज में तीन से चार हफ्ते का समय लगता है।

इससे पहले 42 वर्षीय गायिका ने अस्पताल की मिल रही सुविधाओं और स्टाफ को लेकर शिकायत की थी। गौरतलब है कि कनिका के कोरोना पाजीटिव पाये जाने के बाद उसके संपर्क में आये सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई अन्य जानेमाने राजनेताओं ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सभी के टेस्ट निगेटिव आने से राहत मिली थी।

लखनऊ पुलिस ने लापरवाही बरतने और सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने के आरोप में कनिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले सोमवार को कनिका ने इंस्टाग्राम में पोस्ट साझा कर अपनी अगली रिपोर्ट निगेटिव आने की उम्मीद जाहिर की थी।

लखनऊ: नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी पाजीटिव आई है। कनिका पिछली 20 मार्च से यहां संजय गांधी स्नानकोत्तर आर्युविज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती हैं और उनका हर 48 घंटे में परीक्षण किया जा रहा है। एसजीपीजीआई के निदेशक डा आर के धीमान ने बुधवार को कहा कि गायिका की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। उधर, सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को पांचवी रिपोर्ट भी पाजीटिव आने से गायिका कुछ चिंतित दिखायी दे रही है जबकि उनका इलाज कर रहे डाक्टरों के अनुसार गायिका की सेहत में सुधार दिख रहा है और वह डाइटेशियन द्वारा निर्धारित भोजन ग्रहण कर रही हैं। चिकित्सकों का कहना है कि नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो के इलाज में तीन से चार हफ्ते का समय लगता है। इससे पहले 42 वर्षीय गायिका ने अस्पताल की मिल रही सुविधाओं और स्टाफ को लेकर शिकायत की थी। गौरतलब है कि कनिका के कोरोना पाजीटिव पाये जाने के बाद उसके संपर्क में आये सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई अन्य जानेमाने राजनेताओं ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सभी के टेस्ट निगेटिव आने से राहत मिली थी। लखनऊ पुलिस ने लापरवाही बरतने और सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने के आरोप में कनिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले सोमवार को कनिका ने इंस्टाग्राम में पोस्ट साझा कर अपनी अगली रिपोर्ट निगेटिव आने की उम्मीद जाहिर की थी।