1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. खुद से शादी करने वाली Kanishka Soni हुई प्रेग्नेंट, तस्वीरें हुई वायरल

खुद से शादी करने वाली Kanishka Soni हुई प्रेग्नेंट, तस्वीरें हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहतीं हैं. दरअसल, कनिष्का को सुर्खियां तब मिली थी जब उन्होंने खुद से शादी कर ली थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

kanishka soni pregnancy: टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहतीं हैं. दरअसल, कनिष्का को सुर्खियां तब मिली थी जब उन्होंने खुद से शादी कर ली थी. कनिष्का ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही थीं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

वहीं एक बार फिर कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने अपने फैन्स को फिर से हैरत में डाल दिया है. दरअसल अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं जिसमें लोग दावा कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हो गई हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने न्यूयॉर्क से दो रील्स पोस्ट किए थे। इन रील्स में उन्होंने सफेद टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स पहन रखी थी। टी-शर्ट का कपड़ा हल्का होने की वजह से उनकी टमी थोड़ी बाहर की तरफ दिखाई दे रही थी।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

इसी को देखकर लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं। वहीं जब ये बातें एक्ट्रेस के कानों में पहुंची तो उन्होंने एक और पोस्ट किया। आप देख सकते हैं कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उसी जगह की।


आप देख सकते हैं यह वही तस्वीरें हैं जिनमे उनका टमी बाहर दिखाई दे रहा था। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा- ‘मैं सेल्फ मैरिड के जैसे सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये सिर्फ USA के स्वादिष्ट पिज्जा, बर्गल की वजह से हुआ है। इसी से मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है। लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है। मैं इंजॉय कर रही हूं।’

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है


आप सभी को बता दें कि कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’ में बहू के किरदार से फेमस हुईं और इसके अलावा ‘दो दिल एक जान’ में मंजरी सत्या और ‘देवों के देव महादेव’ में सती की बहन रेवती का फेमस किरदार निभाया था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा वह ‘महाभारत’ में विधुर की पत्नी भी बन चुकी हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...