1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Kanjhawala Case: दिल्ली पुलिस ने कंझावला केस में किया बड़ा खुलासा, दो लोगों के और नाम आए सामने

Kanjhawala Case: दिल्ली पुलिस ने कंझावला केस में किया बड़ा खुलासा, दो लोगों के और नाम आए सामने

दिल्ली के कंझावला केस में पुलिस को हर दिन नए सुराग हाथ लग रहे हैं। इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। डीसीपी की देखरेख में एसआईटी काम करेगी। वहीं, इस मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों को पुलिस आज रोहिणी कोर्ट में पेश करेगी। उधर, इस मामले में पुलिस ने आज बड़ा खुलासा ​किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला केस में पुलिस को हर दिन नए सुराग हाथ लग रहे हैं। इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। डीसीपी की देखरेख में एसआईटी काम करेगी। वहीं, इस मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों को पुलिस आज रोहिणी कोर्ट में पेश करेगी। उधर, इस मामले में पुलिस ने आज बड़ा खुलासा ​किया है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार पांच आरोपियों के अलावा दो अन्य आरोपी भी घटना में शामिल थे। पुलिस का दावा है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान ये बातें सामने आईं हैं। पुलिस का कहना है कि, अमित के दो दोस्त भी मामले में आरोपी हैं। अन्य दो लोगों की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

इनके नाम आशुतोष और अंकुश खन्ना बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेसवार्ता में कहा कि पुलिस ने मामले में चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज किया है। गाड़ी अमित ड्राइव कर रहा था। अमित के पास लाइसेंस नहीं था।

उसके भाई ने दूसरे को पुलिस के सामने कार चलाने की बात कहने के लिए कहा था। पुलिस का कहना है कि, सबूतों से छेड़छाड़ की गई है। पुलिस इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। ताकि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...