1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Kanjhawala Case : दिल्ली पुलिस बोली-पुलिस को मिली घटना की गवाह, वारदात के समय थी साथ

Kanjhawala Case : दिल्ली पुलिस बोली-पुलिस को मिली घटना की गवाह, वारदात के समय थी साथ

देश की राजधानी दिल्ली में जारी कड़ाके की ठंड के बीच कंझावला कांड (Kanjhawala Case) पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर (Delhi Police Special Commissioner ) सागर प्रीत हुड्डा ( Sagar Preet Hooda)ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि घटना के दौरान पीड़िता के साथ एक और लड़की थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में जारी कड़ाके की ठंड के बीच कंझावला कांड (Kanjhawala Case) पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर (Delhi Police Special Commissioner ) सागर प्रीत हुड्डा ( Sagar Preet Hooda)ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि घटना के दौरान पीड़िता के साथ एक और लड़की थी। उसके मुताबिक, यह घटना जब घटी तो वह साथ में ही थी। वह घायल नहीं हुई थी और वह उठकर वहां से चली गई थी। हमने जो भी प्रयास किए हैं उसका परिणाम यह है कि अब हमारे पास घटना की गवाह है और पुलिस के साथ सहयोग कर रही है।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit 2023 : यूपी के विकास पर तीन दिन में 34 सत्रों में होगा मंथन, देखें शेड्यूल

उन्होंने बताया कि सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया जा रहा है। आरोपियों को सजा दिलाने में यह महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच अभी जारी है। जांच अभी शुरुआती चरण में है। दिल्ली पुलिस जल्द ही इस जांच को पूरी करेगी और अपराधियों को सजा दिलाएगी।

‘आप’ नेताओं ने डीसीपी को सस्पेंड करने की मांग

‘आप’ विधायकों के एक दल मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा (Delhi Police Commissioner Sanjay Arora) से मिलकर पांच मांगों वाली एक चिट्ठी उन्हें सौंपी है। ‘आप’ के विधायकों ने कंझावला कांड के अपराधियों और उन्हें बचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग के साथ ही पुलिस पर एफआईआर में हल्की धाराएं लगाने का आरोप लगाते हुए डीसीपी को सस्पेंड करने की मांग की है।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...