1. हिन्दी समाचार
  2. नक्सलियों ने RSS कार्यकर्ता को घर से निकाला और गोली मारकर कर दी हत्या

नक्सलियों ने RSS कार्यकर्ता को घर से निकाला और गोली मारकर कर दी हत्या

Kanker News Naxals Shot Dead Rss Worker

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में मंगलवार देर रात नक्सलियों ने पूर्व सरपंच और आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों इस वारादात को अंजाम दिया है। आरएसएस कार्यकर्ता दादू सिंह कोटरिया बताया जा रहा है। नक्सलियों ने आरएसएस कार्यकर्ता को घर से बाहर निकाला और फिर गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक दादूसिंह को कुछ लोगों ने आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और उसपर गोलियां बरसा दीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 40 वर्षीय दादूसिंह की पत्नी भी घर में ही मौजूद थी। हत्या की इस वारदात को कांकेर दुर्गकुन्दल पुलिस थाना क्षेत्र के कोंडे गांव में अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने आज ही कांकेर के कोयलीबेड़ा क्षेत्र में एक युवक की हत्या की है।

कश्मीर 370 हटाने का विरोध

बता दें कि नक्सली जम्मू और कश्मीर में धारा 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं। इसको लेकर नक्सलियों की ओर से एक पर्चा भी जारी किया था। इसके साथ ही कांकेर के रावघाट और अंतागढ़ इलाके में बैनर पोस्टर भी लगाया गया था। केन्द्र सरकार के इस फैसले के विरोध में नक्सलियों ने 30 अगस्त को बंद का फरमान भी जारी किया है।

मुखबिरी के शक में की थी युवक की हत्या

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

इससे पहले सोमवार को नक्सलियों ने कांकेर में ही कोयलीबेड़ा इलाके में जन अदालत लगाकर नक्सलियों ने एक युवक की हत्या कर दी थी। नक्सलियों ने युवक पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया था और फिर डंडों से पीट पीटकर उसे मार डाला। इसके बाद उसका शव जंगल में फेंक कर चले गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...