1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री का शव फंदे से लटका मिला

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री का शव फंदे से लटका मिला

Kannada Film Industry Shocked The Body Of This Famous Actress Hanged

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कन्नड फिल्म इंडस्ट्री को आज बड़ा झटका महशूर एक्ट्रेस जयश्री के रूप में लगा है। जयश्री का आज निधन हो गया है। उनका शव बैंगलुरू स्थित उनके आवास में फंदे से लटकता मिला है। बताया जा रहा है कि जयश्री को इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण वह काफी समय से अवसाद में थीं। उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था।

पढ़ें :- Twinkle Khanna बेटी नितारा से हो गई परेशान, video शेयर कर कहा- क्या ये काफी नहीं...

बता दें कि, जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 में हिस्सा लिया या था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री को रिएलिटी शो में भाग लेने के बाद ज्यादा काम नहीं मिल रहा था, जिससे बहुत दुखी थीं। उन्होंने काम न मिलने के बातों का जिक्र अपने दोस्तों से भी किया था। इसके साथ ही दोस्त से कहा था कि वह हारा हुआ महसूस कर रहीं हैं।

कुछ दिनों पूर्व जयश्री ने अपने लाइव सेशन में कहा था कि, ‘मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं अवसाद से लड़ने में असमर्थ हूं। जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज भगवान मुझे इच्छा मृत्यु दें।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...