1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sushant के बाद इस फेमस एक्ट्रेस की घर में फंदे से झूलती मिली लाश, Suicide note में लिखी ये बात

Sushant के बाद इस फेमस एक्ट्रेस की घर में फंदे से झूलती मिली लाश, Suicide note में लिखी ये बात

फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल आत्महत्या (suicide) कर ली थी। उनकी मौत की खबर के बाद हर किसी को एक गहरा सदमा लगा। यहां तक आज भी उन्हे भूल पाना सभी के लिए बेहद मुश्किल है। वहीं एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, आज कन्नड़ टीवी (kannada tv) की मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या (Actress Sowjanya) ने आत्महत्या (suicide) कर ली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बेंगलुरु: फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल आत्महत्या (suicide) कर ली थी। उनकी मौत की खबर के बाद हर किसी को एक गहरा सदमा लगा। यहां तक आज भी उन्हे भूल पाना सभी के लिए बेहद मुश्किल है। वहीं एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, आज कन्नड़ टीवी (kannada tv) की मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या (Actress Sowjanya) ने आत्महत्या (suicide) कर ली है।

पढ़ें :- दबंगों से परेशान होकर दलित युवक ने की आत्महत्या

आपको बता दें, सौजन्या (Actress Sowjanya) का शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट (Apartment in Kumbalgodu) में फांसी के फंदे (Hanging noose) से लटका हुआ मिला। उनके घर से एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली।

अपार्टमेंट में रहतीं थी अकेली

खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सौजन्या (Sowjanya) दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु (Kumbalgodu) के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर एक्‍ट्रेस की लाश फंदे से झूल (corpse hanging from the noose) रही थी। सौजन्या के पैरों पर टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई।

सौजन्या ने सुसाइड नोट (Suicide note) में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में परिवार से माफी मांगी है। उन्होंने यह सुसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा था।

पढ़ें :- 3 Friends Committed Suicide : हाथों में सल्फास की गोलियां और चेहरे पर हंसी, देखें मौत से पहले का viral video
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...