कन्नौज सड़क हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, 4 की मौत कई घायल

कन्नौज सड़क हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, 4 की मौत कई घायल
कन्नौज सड़क हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, 4 की मौत कई घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बिहार जा रही तेज रफ्तार डबल डेकर बस बुधवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kannauj Four Dead In Road Accident On Agra Lucknow Expressway In Kannauj :

बता दें कि यह सड़क हादसा तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठे के पास हुआ हालांकि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायल यात्रियों को इटावा मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया है। वहीं गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर रेफर कर दिया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही डीएम रवीन्द्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। डीएम के मुताबिक जयपुर से बिहार जा रही बस का बुधवार रात 11 बजे के करीब तिर्वा फगुहा भट्ठे के पास टायर फट गया। चालक जब तक बस को नियंत्रित करता वह डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इसके बाद सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया। इसके बाद सभी घायलों को इटावा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चार को मृत घोषित कर दिया गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बिहार जा रही तेज रफ्तार डबल डेकर बस बुधवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि यह सड़क हादसा तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठे के पास हुआ हालांकि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायल यात्रियों को इटावा मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया है। वहीं गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम रवीन्द्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। डीएम के मुताबिक जयपुर से बिहार जा रही बस का बुधवार रात 11 बजे के करीब तिर्वा फगुहा भट्ठे के पास टायर फट गया। चालक जब तक बस को नियंत्रित करता वह डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इसके बाद सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया। इसके बाद सभी घायलों को इटावा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चार को मृत घोषित कर दिया गया।