यूपी के कन्नौज में शिक्षक की शर्मनाक हरकत, बंद कमरे में उतरवाए छात्रा के कपड़े

यूपी के कन्नौज में शिक्षक की शर्मनाक हरकत, बंद कमरे में उतरवाए छात्रा के कपड़े
यूपी के कन्नौज में शिक्षक की शर्मनाक हरकत, बंद कमरे में उतरवाए छात्रा के कपड़े

लखनऊ। शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में एक बेहद शर्मनाक घटना घटित हुई। यूपी के कन्नौज जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने बंद कमरे में आठवीं की छात्रा से कपड़े उतारने को कहा। पीड़िता के मुताबिक, शिक्षक ने ड्रेस की नाप लेने के लिए कपड़े उतारने को मजबूर किया। घर पहुंचने पर छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई। नाराज परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पड़ताल के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले के जलालपुर खतरी बांगेर गांव के एक सरकारी स्कूल में सोमवार को क्लास चल रही थी। इस दौरान आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को कक्षा में मौजूद शिक्षक ने बुलाया और कपड़े उतारने को कहा। आरोप है कि शिक्षक ने स्कूल ड्रेस का नाप लेने के बहाने से छात्रा के कपड़े उतरवा दिए।

{ यह भी पढ़ें:- कन्नौज से 2019 का चुनाव लड़ेंगे अखिलेश, मैनपुरी से खड़े होंगे मुलायम }

घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिवार को मामले की जानकारी दी। नाराज परिजनों ने महिला थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जांच करते हुए जब क्लास के अन्य स्टूडेंट्स से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने पीड़ित छात्रा के टीचर द्वारा कपड़े उतरवाए जाने की बात पर मुहर लगा दी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, सात छात्रों को रौंदती हुई निकल गयी रोडवेज बस }

लखनऊ। शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में एक बेहद शर्मनाक घटना घटित हुई। यूपी के कन्नौज जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने बंद कमरे में आठवीं की छात्रा से कपड़े उतारने को कहा। पीड़िता के मुताबिक, शिक्षक ने ड्रेस की नाप लेने के लिए कपड़े उतारने को मजबूर किया। घर पहुंचने पर छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई। नाराज परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पड़ताल के बाद आरोपी शिक्षक…
Loading...