1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Kannauj Raid : अब सपा MLC पुष्पराज के घर इनकम टैक्स की रेड, समाजवादी पार्टी का इत्र किया था लॉन्च

Kannauj Raid : अब सपा MLC पुष्पराज के घर इनकम टैक्स की रेड, समाजवादी पार्टी का इत्र किया था लॉन्च

यूपी के कन्नौज में एक और इत्र व्यापारी (perfume dealer) के घर शुक्रवार को इनकम टैक्स विभाग (Income tax department) ने छापा मारा है। व्यापारी का नाम पुष्पराज जैन पम्पी (Pushparaj Jain Pumpy) समाजवादी पार्टी से MLC है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kannauj Raid: यूपी के कन्नौज में एक और इत्र व्यापारी (perfume dealer) के घर शुक्रवार को इनकम टैक्स विभाग (Income tax department) ने छापा मारा है। व्यापारी का नाम पुष्पराज जैन पम्पी (Pushparaj Jain Pumpy) समाजवादी पार्टी से MLC है। छापेमारी की यह कार्रवाई डीजीजीआई और इनकम टैक्स विभाग की टीम (Income tax department) ने शुक्रवार 31 दिसंबर की सुबह 7 बजे की है।

पढ़ें :- UP News: अब्दुल्ला आजम ने सपा प्रवक्ता पर साधा निशाना, कहा- पार्टी की हार और बर्बादी के लिए ये लोग ही ज़िम्मेदार

आपको बता दें, छापेमारी की यह कार्रवाई मलिक मियां (Malik Mian) के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित मंडई में तो पुष्पराज के छिपट्टी स्थित घर व कारखाने समेत 50 ठिकानों पर चल रही है। पुष्पराज जैन, पीयूष जैन (Pushpraj Jain) के पड़ोसी है और लखनऊ में 09 नवंबर को ‘समाजवादी इत्र’ (socialist perfume) लॉन्च किया था। वहीं, पुष्पराज जैन (Pushpraj Jain) के यहां छापेमारी की खबरें मीडिया में आते ही इस पर सियासत भी शुरू हो गई है।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है। समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि, ‘अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्यवाही करनी शुरू कर दी। भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है, जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है!’

 

पढ़ें :- Politics: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से मिले अखिलेश यादव, जानिए कारण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...