1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur Dehat News: पानी के टैंकर में टकराई कार, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Kanpur Dehat News: पानी के टैंकर में टकराई कार, चार लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं। ये घटना उस दौरान हुई जब पेड़ों में पानी डाल रहे एक टैंकर में एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों केा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं। ये घटना उस दौरान हुई जब पेड़ों में पानी डाल रहे एक टैंकर में एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों केा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें :- रामनगरी में द‍िव्‍य शालिग्राम की श‍िलाओं का भव्‍य पूजन, भक्‍त बोले- लगा मां सीता-श्रीराम के हुए दर्शन

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर-इटावा हाईवे पर केटीएल के पास अकबरपुर में हाईवे के पानी वाले टैंकर से कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार तिलक नगर औरैया के आढ़ती राजू पोरवाल (55), उनके बेटे मयंक पोरवाल (23), कार चालक अजहर अली (25) और गोविंद नगर दिबियापुर रोड के निझाई मुहाल औरैया के ज्वेलर्स अरविंद माधव पुरवार (59) की मौत हो गई।

वहीं, इस हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। वहीं, इस भीषण हादसे के बाद यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने कार और टैंकर को हटाकर किसी तरह से यातायात को सुचारू रूप से चलाया। हादसे के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया।

 

पढ़ें :- 2 साल बाद सिद्दीकी कप्पन जेल से बाहर आए, हाथरस गैंगरेप केस के बाद हुई थी गिरफ़्तारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...