कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे का वीडियो और आॅडियो हुआ वायरल, दो भाजपा विधायकों के लिए नाम

vikash dube kanpur
विकास दुबे केस: पिता को दिया नोटिस, मददगारों के निरस्त होंगे असलहा लाइसेंस

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे का एक आॅडियो और वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में विकास दुबे ने दो विधायकों के नाम लिए हैं। लेकिन यह वीडियो काफी दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन ऑडियो को लेकर संदेह बना है। वहीं, ​वीडियो वायरल होने के बाद दोनों विधायकों ने अपना पक्ष रखा है।

Kanpur Encounter Video And Audio Of Vikas Dubey Goes Viral Name For Two Bjp Mlas :

एक विधायक ने विकास से कभी कोई संबंध न होने की बात कही है। वहीं दूसरे विधायक ने ऐसे वीडियो की जांच कराने और मामला ऊपर तक रखने का बयान दिया है। ढ़ाई लाख रुपये का इनामी विकास दुबे को यूपी पुलिस के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस भी तलाशने में जुटी है।

इन सबके बीच सोमवार की सुबह विकास दुबे का एक वीडियो और ऑडियो वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई। एक टीवी चैनल पर वीडियो का प्रसारण होने पर वीडियो वर्ष 2017 का बताया जा रहा है।वीडियो ऑर ऑडियो में विकास दुबे ने दो राजनेताओं के नाम कबूले हैं।

वीडियो में विकास ने तत्कालीन कांग्रेस नेता और मौजूदा समय में भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा और बिल्हौर विधानसभा से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर का नाम लिया है। भाजपा नेताओं के नाम सामने आने पर सियासी हलचल भी तेज हो गई है, दोनों नेताओं ने संबंधित टीवी चैनल पर आकर अपना पक्ष रखते हुए विकास दुबे से संबंधों से इनकार किया है।

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे का एक आॅडियो और वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में विकास दुबे ने दो विधायकों के नाम लिए हैं। लेकिन यह वीडियो काफी दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन ऑडियो को लेकर संदेह बना है। वहीं, ​वीडियो वायरल होने के बाद दोनों विधायकों ने अपना पक्ष रखा है। एक विधायक ने विकास से कभी कोई संबंध न होने की बात कही है। वहीं दूसरे विधायक ने ऐसे वीडियो की जांच कराने और मामला ऊपर तक रखने का बयान दिया है। ढ़ाई लाख रुपये का इनामी विकास दुबे को यूपी पुलिस के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस भी तलाशने में जुटी है। इन सबके बीच सोमवार की सुबह विकास दुबे का एक वीडियो और ऑडियो वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई। एक टीवी चैनल पर वीडियो का प्रसारण होने पर वीडियो वर्ष 2017 का बताया जा रहा है।वीडियो ऑर ऑडियो में विकास दुबे ने दो राजनेताओं के नाम कबूले हैं। वीडियो में विकास ने तत्कालीन कांग्रेस नेता और मौजूदा समय में भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा और बिल्हौर विधानसभा से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर का नाम लिया है। भाजपा नेताओं के नाम सामने आने पर सियासी हलचल भी तेज हो गई है, दोनों नेताओं ने संबंधित टीवी चैनल पर आकर अपना पक्ष रखते हुए विकास दुबे से संबंधों से इनकार किया है।