कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे ने घर में बनाया था बंकर, दीवारों में चुनवाकर रखा था असहले

kanpur
कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे के संपर्क में थे चौबेपुर के दो दारोगा और एक सिपाही, सस्पेंड

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। लेकिन जांच कर रही पुलिस और एसटीएफ की टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि विकास दुबे घर के अंदर बंकर बनाया था, जिसमें वह हथियार छुपाने का काम करता है।

Kanpur Encounter Vikas Dubey Built A Bunker In The House Kept It In The Walls Unbearable :

कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि जिस तरह कहा जाता है कि लोग सामान दीवारों में चुनवा कर रखते हैं, कुछ उसी प्रकार विकास दुबे ने दीवारों में असलहा-बारूद दबाकर रखा था। आईजी ने एक न्यूज चैनल पर कहा कि विकास दुबे के घर से भारी मात्रा में असलहे और विस्फोटक सामान बरामद हुए हैं। जिसकी विस्तृत जानकारी जल्द दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने 200-300 फायर किए जिसके खोखे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के पांच हथियार विकास दुबे और उसके गुर्गे लूट ले गए थे, जिसमें एक AK 47, एक Insaas राइफल और 3 पिस्टल शामिल हैं। इन 5 हथियारों में से एक पिस्टल पुलिस ने बरामद की है।

बता दें कि,​ विकास दुबे की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक विकास दुबे का पता नहीं चल पाया है। वहीं, पुलिस ने शनिवार को कानपुर स्थित उसके घर को जमीदोज कर दिया था।

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। लेकिन जांच कर रही पुलिस और एसटीएफ की टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि विकास दुबे घर के अंदर बंकर बनाया था, जिसमें वह हथियार छुपाने का काम करता है। कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि जिस तरह कहा जाता है कि लोग सामान दीवारों में चुनवा कर रखते हैं, कुछ उसी प्रकार विकास दुबे ने दीवारों में असलहा-बारूद दबाकर रखा था। आईजी ने एक न्यूज चैनल पर कहा कि विकास दुबे के घर से भारी मात्रा में असलहे और विस्फोटक सामान बरामद हुए हैं। जिसकी विस्तृत जानकारी जल्द दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने 200-300 फायर किए जिसके खोखे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के पांच हथियार विकास दुबे और उसके गुर्गे लूट ले गए थे, जिसमें एक AK 47, एक Insaas राइफल और 3 पिस्टल शामिल हैं। इन 5 हथियारों में से एक पिस्टल पुलिस ने बरामद की है। बता दें कि,​ विकास दुबे की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक विकास दुबे का पता नहीं चल पाया है। वहीं, पुलिस ने शनिवार को कानपुर स्थित उसके घर को जमीदोज कर दिया था।