कानपुर एनकाउंटर: नेपाल भाग सकता है विकास दुबे, सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

police
कानपुर एनकाउंटर: नेपाल भाग सकता है विकास दुबे, सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

गोरखपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे नेपाल भाग सकता है। इसको लेकर नेपाल सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था को और एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। महराजगंज व सिद्धार्थनगर से सटी नेपाल सीमा पर विकास दुबे की फोटो को चस्पा किया गया है।

Kanpur Encounter Vikas Dubey May Flee To Nepal Alert On Border Posters In Place :

थानों पर भी इसे लगाया जा रहा है। आने-जाने वालों के साथ मालवाहक वाहनों की भी सघन जांच शुरू कर दी गई है। पगड़डी वाले रास्तों पर गश्त शुरू करा दी गई है। बता दें कि, इस घटना के बाद खुफिया रिपोर्ट मिली है कि विकास नेपाल में शरण ले सकता है, जिसके चलते सभी को अलर्ट किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने नेपाल की ओर जाने वाली सभी मुख्य मार्ग के अलावा पगड़डियों की निगरानी करने का निर्देश जारी किया है।

बढ़नी कस्बा समेत, कोटिया, खुनुवां, कोटिया बाजार, अलीगढ़वा, ककरहवा आदि स्थानों पर विकास दुबे का फोटो लगा पोस्टर चस्पा किया गया है। अन्य थानों पर भी पोस्टर लगाया जाएगा। एसएसबी व कस्टम के जवान भी खोज में जुटे हैं।

गोरखपुर। कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे नेपाल भाग सकता है। इसको लेकर नेपाल सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था को और एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। महराजगंज व सिद्धार्थनगर से सटी नेपाल सीमा पर विकास दुबे की फोटो को चस्पा किया गया है। थानों पर भी इसे लगाया जा रहा है। आने-जाने वालों के साथ मालवाहक वाहनों की भी सघन जांच शुरू कर दी गई है। पगड़डी वाले रास्तों पर गश्त शुरू करा दी गई है। बता दें कि, इस घटना के बाद खुफिया रिपोर्ट मिली है कि विकास नेपाल में शरण ले सकता है, जिसके चलते सभी को अलर्ट किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने नेपाल की ओर जाने वाली सभी मुख्य मार्ग के अलावा पगड़डियों की निगरानी करने का निर्देश जारी किया है। बढ़नी कस्बा समेत, कोटिया, खुनुवां, कोटिया बाजार, अलीगढ़वा, ककरहवा आदि स्थानों पर विकास दुबे का फोटो लगा पोस्टर चस्पा किया गया है। अन्य थानों पर भी पोस्टर लगाया जाएगा। एसएसबी व कस्टम के जवान भी खोज में जुटे हैं।