1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर: जाम में फंसने से IIA अध्यक्ष वंदना मिश्रा की एंबुलेंस में मौत, राष्ट्रपति के काफिले को लेकर रोका था ट्रैफिक

कानपुर: जाम में फंसने से IIA अध्यक्ष वंदना मिश्रा की एंबुलेंस में मौत, राष्ट्रपति के काफिले को लेकर रोका था ट्रैफिक

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा का जाम में फंसकर निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति के दौरे को लेकर ट्रैफिक रोका गया था। इस दौरान रीजेंसी अस्पताल जाते वक्त काफी लंबा जाम लगा था। इस दौरान वंदना मिश्रा के पति पुलिस के सामने रोते—गिडगिड़ाते रहे लेकिन जाम नहीं खुला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा का जाम में फंसकर निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति के दौरे को लेकर ट्रैफिक रोका गया था। इस दौरान रीजेंसी अस्पताल जाते वक्त काफी लंबा जाम लगा था। इस दौरान वंदना मिश्रा के पति पुलिस के सामने रोते—गिडगिड़ाते रहे लेकिन जाम नहीं खुला।

पढ़ें :- Media को ‘लोकतंत्र के चौथे स्तभ‘ के रूप में संवैधानिक दर्जा दिया जाये : IMJU
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि अगर वंदना जमा में नहीं फंसी होती तो वह समय से अस्पताल पहुंच जातीं और उनकी जान बच जाती। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नर ने परिवार से माफी मांगी है। वंदना मिश्रा का परिवार कानपुर के किदवई नगर में रहता है। कानपुर पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, महामहिम राष्ट्रपति वन्दना मिश्रा के असामयिक व निधन से व्यथित हुए।

पढ़ें :- UP: शनिवार गोरखपुर जायेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी

उन्होंने पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी को बुलाकर जानकारी ली व शोक संतप्त परिवार तक उनका संदेश पहुंचाने को कहा। दोनों अधिकारियों ने अंत्येष्टि में शामिल होकर शोकाकुल परिवार तक महामहिम का संदेश पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने इसको लेकर माफी मांगी है।

पुलिस कमिश्रर ने अपने ट्वीट में लिखा,’ आईआईए की अध्यक्षा वन्दना मिश्रा के निधन के लिए कानपुर नगर पुलिस और व्यक्तिगत रूप से मैं क्षमा प्रार्थी हूं। भविष्य के लिए यह बड़ा सबक है। हम प्रण करते हैं कि हमारी रूट व्यवस्था ऐसी होगी कि न्यूनतम समय के लिए नागरिकों को रोका जाए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो। वहीं, इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने दरोगा समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।

पढ़ें :- Supreme Court के 9 जजों नामोंं पर राष्ट्रपति ने लगाई मुहर, 2027 में ये होंगी देश की पहली महिला CJI

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...