यूपी: घर में लटकता मिला महिला जज का शव

Kanpur Judicial Magistrate Pratibha Gautam Found Dead

कानपुर| उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के सर्किट हाउस ऑफिसर्स कॉलोनी में रहने वाली कानपुर देहात की न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम का शव घर में फंदे से लटकता पाया गया। चर्चा है कि हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उनके दोनों हाथों की नसें काटकर फांसी पर लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।




शनिवार रात को कानपुर के लिए निकले मनु की आखिरी बार करीब रात दस बजे प्रतिभा से बात हुई थी। उसके बाद उनका फोन नहीं उठा है। रविवार सुबह जब मनु घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई आवाज देने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तुड़वाकर घर अंदर दाखिल हुई, जहां प्रतिभा का शव फांसी पर लटक मिला, उनके दोनों हाथों से खून गिर रहा था।

मनु ने बताया कि प्रतिभा शनिवार को ही अचानक दिल्ली गई थीं, वहां मनु से विवाद हुआ तो रास्ते में कार से उतर कर कानपुर वापस आ गई थीं। इसके बाद मनु रात में दिल्ली से कानपुर के लिए निकले। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस इसे हत्या नहीं मान रही है। पुलिस का कहना है कि कोई दोनों हाथों की नसें नहीं काट सकता और काट भी ले तो उसके बाद फांसी पर नहीं लटक सकता। पुलिस ने बताया कि प्रतिभा और मनु की लव मैरिज से परिवार वाले खुश नहीं थे। दोनों ने अपनी शादी की बात 29 अप्रैल को सार्वजनिक की थी।



कानपुर| उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के सर्किट हाउस ऑफिसर्स कॉलोनी में रहने वाली कानपुर देहात की न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम का शव घर में फंदे से लटकता पाया गया। चर्चा है कि हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उनके दोनों हाथों की नसें काटकर फांसी पर लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शनिवार रात को कानपुर के लिए निकले मनु की आखिरी बार करीब रात दस बजे प्रतिभा से बात हुई थी।…