पति की चचेरी बहन से संबंध बनाने लगी पत्नी, खुलासा होने पर दी आत्महत्या की धमकी

lesbian-kanpur
पति की चचेरी बहन से संबंध बनाने लगी पत्नी, खुलासा होने पर दी आत्महत्या की धमकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरना करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के पांच महीने बाद पत्नी के पति की चचेरी बहन से समलैंगिक संबंध हो गए। पति को जब मामले की भनक लगी तो पहले उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने ख़ुदकुशी करने की धमकी दे डाली। पीड़ित पति ने अब मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पति का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले के बाद दोनों अब खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं।

Kanpur Man Claims Wife In Lesbian Relationship With His Cousin Sister :

दरअसल, पांच महीने पहले कानपुर रहने वाले एक युवक की शादी फतेहपुर की लड़की से हुई थी। पति ने पुलिस को दी गयी शिकायत में कहा है, ‘हमारे रिश्ते टूट रहे हैं क्योंकि मेरी पत्नी ने मेरी चचेरी बहन के साथ समलैंगिक संबंध बना लिए हैं। जब मैं घर पर नहीं होता था, तब उसने मेरी चचेरी बहन के साथ रहना शुरू कर दिया।’ दोनों के बदले व्यवहार ने परिवार के सदस्यों के साथ ही स्थानीय निवासियों का भी ध्यान खींचा है, जिसके बाद उन्होंने दोनों महिलाओं और उनके परिवारों के सामाजिक बहिष्कार की बात कही है।

पति का कहना है कि उसके परिवार ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। विरोध करने पर दोनों ने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। वहीं शिकायतकर्ता के माता-पिता ने बताया, ‘हमें नहीं पता था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ चल रहा है, हमें लगा था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं।’ वहीं, कानपुर के ग्रामीण एसपी प्रद्युम्न सिंह का कहना है कि शिकायत मिली है और कोतवाली पुलिस इस मामले के जांच करेगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए हालिया फैसले पर हम कानूनी राय लेंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरना करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के पांच महीने बाद पत्नी के पति की चचेरी बहन से समलैंगिक संबंध हो गए। पति को जब मामले की भनक लगी तो पहले उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने ख़ुदकुशी करने की धमकी दे डाली। पीड़ित पति ने अब मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पति का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले के बाद दोनों अब खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं।दरअसल, पांच महीने पहले कानपुर रहने वाले एक युवक की शादी फतेहपुर की लड़की से हुई थी। पति ने पुलिस को दी गयी शिकायत में कहा है, ‘हमारे रिश्ते टूट रहे हैं क्योंकि मेरी पत्नी ने मेरी चचेरी बहन के साथ समलैंगिक संबंध बना लिए हैं। जब मैं घर पर नहीं होता था, तब उसने मेरी चचेरी बहन के साथ रहना शुरू कर दिया।' दोनों के बदले व्यवहार ने परिवार के सदस्यों के साथ ही स्थानीय निवासियों का भी ध्यान खींचा है, जिसके बाद उन्होंने दोनों महिलाओं और उनके परिवारों के सामाजिक बहिष्कार की बात कही है।पति का कहना है कि उसके परिवार ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। विरोध करने पर दोनों ने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। वहीं शिकायतकर्ता के माता-पिता ने बताया, 'हमें नहीं पता था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ चल रहा है, हमें लगा था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं।' वहीं, कानपुर के ग्रामीण एसपी प्रद्युम्न सिंह का कहना है कि शिकायत मिली है और कोतवाली पुलिस इस मामले के जांच करेगी।उन्होंने कहा कि किसी भी निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए हालिया फैसले पर हम कानूनी राय लेंगे।