पैसे ना मिलने पर पहले मां को मारा, फिर छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट

कानपुर। दो लाख रुपये में हिस्सा ना मिलने पर एक बेटे ने अपनी माँ वा छोटे भाई की पत्नी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया।




बिल्हौर थाना क्षेत्र के शान्ति नगर गाँव के रहने वाले बिक्रम सिंह यादव खेती किसानी करते है। बिक्रम सिंह ने बनारस में अपनी जमीन को बेचा था जिससे उनको बारह लाख रुपये मिले थे। बिक्रम ने अपने दो बेटो गोविन्द यादव , राम गोपाल यादव में रुपयो का बंटवारा कर दिया था। गोविन्द और रुपयों की मांग कर रहा था लेकिन बिक्रम ने उसको और रुपया देने से मना कर दिया।




गोविन्द अपनी माँ कुमारी देवी यादव से और रुपये मांग रहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जिससे कारण माँ बेटे में झगड़ा होने लगा। गोविन्द के छोटे भाई की पत्नी पिंकी माँ बेटे के बीच हो रहे झगडे में बीच बचाव करने लगी तो उसने दोनों पर गड़ासे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये जिससे कुमारी देवी की मौके पर ही मौत हो गयी और अस्पताल में इलाज के दौरान पिंकी ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुची पुलिस आरोपी गोविन्द को अपनी हिरासत में ले लिया है।




एसपी ग्रामीण क्षेत्र राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी गोविन्द जुआँ खेलने का आदी था, जुएं में हार जाने पर माँ से रुपया मांग रहा था जिसे माँ कुमारी देवी ने देने से मना कर दिया। तो गोविन्द ने माँ पर गड़ांसे से हमला कर दिया , हमला करते देख छोटे भाई की पत्नी ने बीच बचाव किया तो गोविन्द ने उसे भी गड़ांसे से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। आरोपी गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।