1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur News: गंगा नदी में 6 लोग डूबे, एक युवक का शव मिला, गोताखोर डूबे लोगों की कर रही तलाश

Kanpur News: गंगा नदी में 6 लोग डूबे, एक युवक का शव मिला, गोताखोर डूबे लोगों की कर रही तलाश

इस घटना को देखते हुए वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार तीन युवक, दो बच्चे और एक युवती के साथ कोठी घाट पर गंगा स्नना करने गए थे। नहाते समय बच्चे और युवती गहरे पानी में डूबने लगे। ये देख युवकों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया और नदी में छलांग लगा दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur News: कानपुर में बिल्हौर के आसींद गांव की कोठी घाट पर गंगा नदी में नहाने के दौरान छह लोग डूब गए। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। वहीं, एक युवक को गोताखारों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया और उसे अस्पताल ले गए। बताया जारहा है कि अस्पताल में युवक को डॉक्टरों ने मृ​त घोषित कर दिया। शेष लोगों की तलाश में ग्रामीणों के साथ गोताखोरों की टीम जुटी है।

पढ़ें :- UP News: क्रिकेट खेलते समय बेहोश होकर गिरा छात्र और थम गईं सांसे

इस घटना को देखते हुए वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार तीन युवक, दो बच्चे और एक युवती के साथ कोठी घाट पर गंगा स्नना करने गए थे। नहाते समय बच्चे और युवती गहरे पानी में डूबने लगे। ये देख युवकों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया और नदी में छलांग लगा दी। वहां लोग कुछ समझ पाते की सभी गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगे। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

गोताखोरों ने 20 वर्षीय सौरभ कटियार को नदी से बाहर निकाला, जिसके बाद उसे सीएचसी बिल्हौर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय कुमार पटेल की 15 साल की बेटी अनुष्का, 13 साल की अंशिका पटेल, 20 साल के अभय कटियार, 18 साल के तनु कटिहार और मनु की तलाश जारी है। सभी लोग बरांडा गांव में संदीप कटिहार की कपड़े की दुकान के उद्घाटन में आए हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...