Watch Video, 500 की नोट को लेकर पेट्रोलपंप कर्मियों ने ग्राहक को पीटा

कानपुर: 500 का नोट पेट्रोल पम्प कर्मियों ने लेने से इंकार कर दिया जब ग्राहक ने इसका विरोध किया तो पम्प कर्मियों ने ग्राहक को मिलकर जमकर पीटा । कानपुर में इस तरह की घटनाए अब आम हो गई है यदि ग्राहक पम्प कर्मियों की मनमानी का विरोध कर रहे है तो या तो वह बदसलूकी झेलनी पड़ रही है या फिर मारपीट का सामना करना पड़ रहा है । जब से 1000 व् 500 के नोट बंद हुए है तो पेट्रोल पम्प कर्मियों की गुंडई बढ़ गई है ।




बर्रा थाना क्षेत्र स्थित सचान चौराहे पर बने पेट्रोल पम्प में जब ग्राहक पेट्रोल भराने के लिए गया तो उसने 500 का नोट देकर 300 का पेट्रोल डालने को कहा तो पम्प कर्मी ने कहा पूरा 500 का पेट्रोल डलवाओ । जब इस बात का ग्राहक ने विरोध किया तो उसे पेट्रोल पम्प कर्मियों ने मिलकर जमकर धुनाई कर दी ।

प्रधान मंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि पेट्रोल पम्प पर 1000 व् 500 का नोट पेट्रोल पम्प पर चलेगे। ग्राहकों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नही करना पड़ेगा। लेकिन पम्प संचालक व् कर्मी अपनी खूब मनमानी कर रहे है विरोध करने पर उन्हें अपमानित भी होना पड़ रहा है। इस सब के पीछे वह सरकार को कोस रहे है इस फैसले का विरोध कर रहे है।