कानपुर: आर्मी फार्म हाउस के जंगल में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के आर्मी फ़ार्म हाउस के जंगल में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुची पुलिस वा फोरेंसिक टीम ने जाँच करने के बाद शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम भेज दिया । पुलिस ने लोगो से पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।





चकेरी थाना क्षेत्र के श्यामनगर इलाके में आर्मी का फ़ार्म हाउस बना हुआ है जिसके आसपास काफी जंगल है। जंगल के आसपास काफी बस्तिया बनी हुयी है वंहा के लोग सौच क्रिया के लिए इसी जंगल का इस्तेमाल करते है । आज कुछ लोग जब जंगल में गए तो देखा की एक महिला का शव पेड़ से लटक रहा है । स्थानीय लोगो ने चकेरी पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुची पुलिस ने लोगो से पूछताछ की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुच सकी । पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच पड़ताल करने के बाद शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम भेज दिया । फोरेंसिक टीम ने मौके से कुछ साक्ष्यो को सबूत के तौर पर अपने साथ ले गयी । फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है । मौके पर पहुचे एएसपी गौरव बंसवाल ने बताया कि इस महिला ने आत्महत्या की है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों की जांच की जायेगी।